अपने संन्यास का फैसला मैं खुद करूंगा : इब्राहिमोविक

Football
अपने संन्यास का फैसला मैं खुद करूंगा : इब्राहिमोविक

इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के दिग्गज स्ट्राइकर ज्लातान इब्राहिमोविक ने कहा है कि इस बात का फैसला वह खुद करेंगे कि उन्हें कब संन्यास लेना है।

मैनचेस्टर।  स्वीडन के स्ट्राइकर को पिछले सप्ताह खेले गए यूरोपा लीग क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण के मैच के दौरान घुटने में चोट लगी थी। इस कारण वह छह से आठ माह तक मैदान से बाहर रहेंगे।

इस मैच में युनाइटेड ने एंडरलेख्त को मात दी थी। इब्राहिमोविक ने इंस्टाग्राम पर एक संदेश पोस्ट कर कहा, "एक चीज निश्चित है कि अपने संन्यास का फैसला मैं खुद करूंगा।"

एजेक्स, जुवेंतस, इंटर मिलान, बार्सिलोना, पेरिस सेंट जर्मेन और एसी मिलान जैसे दुनिया के दिग्गज क्बलों के लिए खेल चुके इब्राहिमोविक ने कहा, "हार मान जाना विकल्प नहीं।"

इसके साथ ही इब्राहिमोविक ने समर्थन के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया। उन्होंने कहा कि वह और भी मजबूत होकर वापसी करेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, स्वीडन की राष्ट्रीय टीम के पूर्व कप्तान का युनाइटेड के साथ यह सत्र शानदार रहा। वह टीम के मुख्य स्ट्राइकरों में से एक हैं। क्लब के साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं में अब तक खेले गए मैचों में उन्होंने कुल 28 गोल दागे हैं।

इब्राहिमोविक पिछले साल पेरिस सेंट जर्मेन क्लब छोड़कर युनाइटेड में शामिल हुए थे। उन्होंने क्लब के साथ अपने करार को एक साल और बढ़ाने पर सहमति जाहिर कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned