Reliance Jio का 'Happy New Year' Offer, 31 मार्च तक सब कुछ फ्री

Gadget
Reliance Jio का 'Happy New Year' Offer, 31 मार्च तक सब कुछ फ्री

सभी वर्तमान तथा नए Reliance Jio उपभोक्ताओं को 31 मार्च तक फ्री अनलिमिटेड डेटा, वॉइस कॉल फ्री देने का ऐलान

Reliance Jio ने बड़ी घोषणा करते हुए अपने सभी वर्तमान तथा नए उपभोक्ताओं को 31 मार्च 2017 तक फ्री सुविधा देने का ऐलान किया है। रिलायंस कम्यूनिकेशन के मुकेश अंबानी ने टीवी पर लाइव प्रेस कांफ्रेस करते हुए यह ऐलान किया।

अपनी प्रेस कांफ्रेस में मुकेश अंबानी ने जिओ के नए 'हैप्पी न्यू इयर प्लान' को लॉन्च किया। उन्होंने कहा कि रिलायंस जिओ के जितने भी वर्तमान तथा भावी उपभोक्ता हैं, उन सभी को 31 मार्च 2017 तक अनलिमिटेड इंटरनेट, वॉइस कॉल्स, अनलिमिटेड डेटा बिल्कुल फ्री दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेः फेसबुक ने शुरु की नई सर्विस, केवल 10 रूपए में मिलेगा इंटरनेट

ये भी पढ़ेः WhatsApp में इस ट्रिक से भेजे एक साथ 10 से ज्यादा फोटोज

दूसरे मोबाइल ऑपरेटर के पास उपलब्ध नंबर भी पोर्ट करवा सकेंगे

अंबानी ने कहा कि वर्तमान में दूसरे ऑपरेटर्स के साथ चल रहे पुराने मोबाइल नंबर भी रिलायंस जिओ प्लान में पोर्ट करवा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल अपने रिलायंस रिटेलर के पास जाना होगा।

मुकेश अंबानी ने अपनी प्रेस कांफ्रेस की शुरुआत जिओ यूजर्स को धन्यवाद कहने के साथ की। उन्होंने कहा कि हम रिलायंस जिओ से जुड़ने के लिए सभी देशवासियों का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने भारत सरकार, NRAI को भी सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ेः रिलायंस जिओ ला रहा ब्रॉडबैंड, स्पीड होगी 1GBPS

ये भी पढ़ेः अगर आपके पास है रिलायंस जिओ सिम तो घर बैठे कमा सकते हैं 30 हजार रुपए


कांफ्रेस के दौरान अंबानी ने कहा कि पिछले तीन महीनों के दौरान उन्हें जिओ की सुविधा को लेकर कई सुझाव मिले। उन्होंने कहा कि हमने इन सुझावों को गंभीरता के साथ लिया है। इस दौरान जिओ यूजर्स स्लो इंटरवेट और कॉल डिसकनेक्टिविटी जैसी कई समस्याएं भी आई।

अब तक बने 50 मिलियन कस्टमर्स
रिलायंस जिओ के मुताबिक उसने सिर्फ 83 दिनों में 50 मिलियन कस्टमर्स जोडे हैं। लेकिन जियो का टार्गेट इस साल के अंत तक 100 मिलियन कस्टमर जोडने का है। माना जा रहा है कि इसके लिए वेलकम ऑफर का दूसरा पार्ट लॉन्च किया जाएगा जिसकी मार्च 2017 तक हो सकती है।

ये प्लान भी होंगे लॉन्च
जियो टीवी के लिए सेट टॉप बॉक्स JioTV के लिए राउटर की तरह काम करने वला सेट टॉप बॉक्स भी लॉन्च हो रहा है। इसके जरिए एकसाथ 44 डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं। Jio TV सर्विस के तहत आप 350 चैनल देख सकेंगे जिनमें 50 एचडी चैनल शामिल हैं। टीवी के पूरे सप्ताह के प्रोग्राम सेट टॉप बॉक्स में स्टोर रहेंगे। इसके लिए अलग से स्टोरेज की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि ये जियो के क्लाउड पर सेव होंगे। इन्हें आप 7 दिनों के अन्दर कभी भी देख सकेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned