बिहार में घरवाली और महाराष्ट्र में बाहरवाली, बुरा फंसा युवक

Shribabu Gupta

Publish: Jan, 13 2017 12:22:00 (IST)

Gaya, Bihar, India
बिहार में घरवाली और महाराष्ट्र में बाहरवाली, बुरा फंसा युवक

बिहार में मुशहरी का रहने वाला एक युवक घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में बुरा फंसा है। मुशहरी का शहजाद महाराष्ट्र में प्राइवेट नौकरी करता है...

दरियापुर। बिहार में मुशहरी का रहने वाला एक युवक घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में बुरा फंसा है। मुशहरी का शहजाद महाराष्ट्र में प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी शादी आठ साल पूर्व हुई थी। दो बेटियां भी हैं। महाराष्ट्र में उसकी एक प्रेमिका भी है जो उसके साथ रहती है। तीन दिनों से थाने पर यह मामला पहुंचा है लेकिन अभी तक इसका निष्कर्ष नहीं निकल पाया है।

इस बीच महाराष्ट्र में रहने के दौरान एक शादीशुदा औरत शायदा को वह अपना दिल दे बैठा। शायदा अपने पति को छोड़ तीन सालों से इसके साथ रह रही थी। शहजाद जब घर आने लगा तो वह भी इसके साथ काफी रोकने के बाद भी चल दी। घर आने पर उसे मालूम हुआ कि शहजाद की शादी हो चुकी है और बच्चे भी हैं। इसके बाद भी वह शहजाद के साथ रहने को राजी हो गई, लेकिन पूर्व पत्नी के मायके वाले इस मामले को लेकर पहले सरपंच के यहां गये। उसके बाद मामले को थाने में ले गए हैं। घरवाली का कहना है कि उसे सौतन कबूल नहीं है। अब घरवाली व बाहर वाली के चक्कर में शहजाद तीन दिनों से पिस रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned