मासूम बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, कूंए से मिला शव

Shribabu Gupta

Publish: Apr, 21 2017 07:29:00 (IST)

Gaya, Bihar, India
मासूम बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, कूंए से मिला शव

नालंदा जिले के रहुई थाने के एक गांव में कुएं से नाबालिग छात्रा की लाश मिली। परिजनों ने उसके साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है...

बिहारशरीफ। नालंदा जिले के रहुई थाने के एक गांव में कुएं से नाबालिग छात्रा की लाश मिली। परिजनों ने उसके साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, हत्यारों ने पहचान छुपाने के लि शव के चेहरे को तेजाब से जला दिया है। लाश की स्थिति बेहद खराब थी। परिजनों ने कपड़ों से उसकी शिनाख्त की।

इधर, शव मिलने की सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस पर नाराज ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। बाद में डीएसपी व आधा दर्जन थानों की पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले को नियंत्रित किया।

बताया जाता है कि 13 वर्षीया छात्रा 12 अप्रैल से ही गायब थी। इस संबंध में ग्रामीणों ने घटना के दूसरे दिन 13 अप्रैल को पुलिस को सूचना दी थी। लेकिन पुलिस हरकत में नहीं आयी। इधर, विधि व्यवस्था डीएसपी विजय कुमार ने पुलिस पर पथराव की घटना से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है या नहीं, यह मेडिकल जांच के बाद ही पता चल पायेगा। उन्होंने कहा कि गांव में स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतकों के भाई ने बताया कि खोजबीन के दौरान पता चला कि भदवा गांव निवासी संटू कुमार व दिवाकर कुमार ने अपने दो दोस्तों के साथ उसे अगवा किया था। बाद में उसके साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी। उसने कहा कि पुलिस को इस बात की सूचना १३ तारीख को ही दे दी गयी थी। बावजूद पुलिस आरोपितों से मिलकर मामले को दबाने का प्रयास किा। उसने आरोप लगाया कि कई दिनों से थाना का चक्कर लगा रहे थे। पुलिस अगर पहले कार्रवाई करती तो उसकी जान बच जाती।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned