बीजेपी में इन तीन प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Noida, Uttar Pradesh, India
बीजेपी में इन तीन प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

जानिए किन प्रत्याशियों पर लगेगी मुहर

गाजियाबाद। यूपी चुनाव में सपा बसपा ने अपने प्रत्याशियों को मैदान में उताकर अपने दांव खोल दिए हैं। भारतीय जनता पार्टी भी रविवार शाम तक दावेदारों की छंटनी के बाद में प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है। गाजियाबाद में तीन नाम शहर विधानसभा सीट पर अतुल गर्ग, मुरादनगर पर अजित त्यागी और साहिबाबाद में सुनील शर्मा का नाम बन रहा है। भाजपा के वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक संगठन बहुजन समाज पार्टी की तरह पुराने प्रत्याशियों पर दांव लगा सकती है। सिर्फ मुरादनगर सीट पर फेरबदल की संभावना अभी बरकरार है।

महानगर में बने माहौल में मुरादनगर से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अजितपाल त्यागी का नाम भाजपा टिकट पर फाइनल बताया जा रहा है। अजितपाल इस सीट पर मजबूत चेहरा है, लेकिन भाजपा का एक गुट उन्हें पहले दिन से ही बाहरी मानकर चल रहा है। वहीं एक लॉबी मान रही है कि यदि भाजपा को यहां जीत हासिल करनी है तो अजित का नाम शहर और देहात समीकरण को भाजपा के पक्ष में कर देगा। महानगर से चल रही चर्चाओं में अजितपाल का नाम फाइनल माना जा रहा है।

शहर सीट से अतुल गर्ग का नाम प्रत्याशी के तौर पर घोषित किया जा रहा है। हालांकि अतुल के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन महानगर संगठन के ही कुछ पदाधिकारी दबे स्वर में इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि महानगर की ओर से अतुल गर्ग के नाम पर ही मुहर लगाई गई है। महानगर वाली चर्चा में साहिबाबाद सीट से भी सुनील शर्मा के नाम पर सहमति बताई जाती है। चर्चा है कि यहां से महानगर के माहौल में सुनील शर्मा को सबसे बेहतर उम्मीदवार बताया जा रहा है।

शहर सीट से दो नामों पर सहमति बनने की बात कही जा रही है। उनमें से एक नाम फाइनल होना है। इन दो नामों में शहर सीट से मयंक गोयल और दिनेश गोयल के नाम बताए जाते हैं। बताया जाता है कि एक लॉबी दिनेश गोयल को टिकट मिले या न मिले लेकिन मयंक गोयल को टिकट न मिले, इसके लिए पूरी तरह से प्रयासरत है।

बसपा ने शहर विधानसभा से सुरेश बंसल, साहिबाबाद से अमरपाल शर्मा, लोनी से जाकिर अली, मुरादनगर से सुधन रावत, मोदीनगर से बहाव चौधरी मैदान में है। चार विधानसभा में प्रत्याशी पुराने ही है, सिर्फ मुरादनगर विधानसभा से सुधन रावत को एंट्री दी गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned