भाजपा के मंत्री ने अपने ही पार्टी के लोगों के काम पर उठाए सवाल, कहा... 

Noida, Uttar Pradesh, India
भाजपा के मंत्री ने अपने ही पार्टी के लोगों के काम पर उठाए सवाल, कहा... 

जानें क्या है पूरी खबर 

गाजियाबाद। हॉटसिटी में पैठ बाजार के नाम पर चल रहे विवाद में अब भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। भाजपा के पार्षद और व्यापारियों के एकजुट होकर विरोध करने पर अब दो लॉबी बनकर तैयार हो गई है। इनमें एक व्यापारियों की दो दूसरी पैठ बाजार के छोटे व्यापारियों की। इससे पहले दुकान हटवाने के नाम में महानगर अध्यक्ष भी विवादों में घिर चुके है।

इस मामले में अब भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री मंयक गोयल ने अपनी ही पार्टी के महापौर पर निशाना साधते हुए इशारों ही इशारों में काम करने के रैवेय पर सवाल खड़े किए हैं। नगर निगम के पिछले मेयरों का हवाला देते हुए क्षेत्रीय महामंत्री का कहना है कि पिछले मेयरों ने हमेशा गरीबों का साथ दिया न की उनके कारोबार को उजाड़ने का काम किया।

29 दुकानों के लिए हटाया जा रहा है नवुय मार्केट का बाजार

क्षेत्रीय महामंत्री मंयक गोय़ल के मुताबिक नवय़ुग मार्केट में लगने वाले पैठ बाजार से किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। रविवार का दिन होने की वजह से वहां पर सभी लोहे की दुकानें और बैंक बंद रहते है। केवल 29 दुकाने खुलती है इनकी वजह से किसी के व्यापारों को खत्म नहीं किए जाना चाहिए।

पिछले मेयरों के कार्यकालों में नहीं हटाई गई दुकाने

नगर निगम के वर्तमान मेयर आशु वर्मा पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता मंयक गोयल का कहना है कि पहले बाबा हरदेव सिंह के समय में भी बाजार को लेकर आवाज उठी थी। लेकिन स्व. दिनेश चंद गर्ग और स्व. दमयंती गोयल ने गरीबों का साथ देते हुए उनके कारोबार को ठप्प नहीं होने दिया। तब मंगलवार की जगह रविवार को बाजार लगवाया गया।

गरीबों को हटाना भाजपा की नीति नहीं

पैठ बाजार को खत्म किए जानें को लेकर क्षेत्रीय मंत्री का दावा है कि गरीबों को हटाना भाजपा की नीति में शामिल नहीं है। सरकार हमेशा से गरीबों के साथ में खड़ी रही है। अगर बाजार को यहां से हटाएं जाना जरूरी है तो पहले उनके लिए कोई दुसरा स्थान मुहैया कराए जाना चाहिए। इस मामले में जनप्रतिनिधि और मेयर की चुप्पी सहीं नहीं है, उन्हे अपने फैसले पर दोबारा से विचार करना चाहिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned