शराब के नशे में सिपाही ने साथी को गोली से उड़ाया

Noida, Uttar Pradesh, India
शराब के नशे में सिपाही ने साथी को गोली से उड़ाया

गोली लगने से सिपाही की मौत, साथी सिपाही फरार, तलाश में जुटी पुलिस

गाजियाबाद. कविनगर थाना इलाके में लोहा मंडी चौकी पर तैनात एक सिपाही ने साथी सिपाही को गोली मार दी। घायल कांस्टेबल की देर रात यशोदा अस्पताल में मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। अधिकारियों के आदेश पर आरोपी सिपाही के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई। वहीं आरोपी सिपाही के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच सीओ सिटी द्वितीय मनीष कुमार मिश्र को सौंपी गई है।

बता दें कि एटा निवासी सुखबीर सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में सहचालक है और वर्तमान में कविनगर की लोहा मंडी चौकी पर पीसीआर 37 पर चालक है। सूत्रों के मुताबिक वह लोहा मंडी चौकी में तैनात सिपाही उमेश के साथ गुरुवार रात करीब आठ बजे शराब पी रहा था। इस बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उमेश ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सुखबीर पर गोल चला दी।

गोली सुखबीर के पेट में लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। साथी पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम समेत आलाधिकारियों को दी और सुखबीर को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे यशोदा अस्पताल के लिए रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में एसएसपी दीपक कुमार, एसपी सिटी सलमानताज पाटिल, सीओ सिटी द्वितीय मनीष कुमार मिश्र समेत अन्य अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंचे।

शुरूआती बयान में सुखबीर ने सिपाही उमेश पर गोली मारने का आरोप लगाया था, जबकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों से अधिकारियों ने पूछताछ कि तो मामला दुर्घटनावश गोली लगने का बताया गया। घटना के बाद से आरोपी सिपाही फरार है। घायल के बयान के आधार पर सिपाही उमेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए गए।

एसपी सिटी सलमाना ताज पाटिल ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही सच्चाई का पता चलेगी। फिलहाल आरोपी सिपाही अभी फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned