तेज रफ्तार के कारण कार पलटने से इस कारोबारी की मौत

Noida, Uttar Pradesh, India
तेज रफ्तार के कारण कार पलटने से इस कारोबारी की मौत

जानिए आखिर कैसे पलटी इस कारोबारी की कार...

गाजियाबाद। सिहानी गेट थानाक्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में एक कारोबारी की कार सड़क से नीचे खाई में पलटने से मौत हो गई। कारोबारी गुरुवार सुबह अपनी कार द्वारा किसी कार्य से जा रहा था। कार की रफ्तार तेज बताई जा रही है।

कार का बैलेंस बिगड़ने से हादसा हुआ या किसी अन्य वाहन की टक्कर कारोबारी की कार से हुई यह पता नहीं चल सका। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए परिजनों को घटना से अवगत कराया। वहीं दारोगा ने पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

नंदग्राम में रहने वाले 50 वर्षीय राजकुमार का प्लास्टिक की केन बनाने का कारोबार है। वह किसी कार्य से अपनी स्विफ्ट कार से राजनगर एक्सटेंशन की तरफ जा रहे थे। सिटी फॉरेस्ट के सामने उनकी कार पलट गई। इस हादसे में राजकुमार की गंभीर चोट आने के कारण मौत हो गई। यह नहीं पता चल सका कि कार का एक्सीडेंट हुआ है या उनकी कार रफ्तार पर थी जो वह बैलेंस नहीं बना पाए।

सिहानी गेट कोतवाली प्रभारी अवनीश दीक्षित ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट के आने के बाद में मरने के कारणों का पता चल सकेगा। इसके अलावा परिवार के लोगों से भी जानकारी ली जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned