सपा प्रत्याशी पर महिला टीचर से छेड़छाड़ का केस दर्ज

Noida, Uttar Pradesh, India
सपा प्रत्याशी पर महिला टीचर से छेड़छाड़ का केस दर्ज

अमर सिंह का करीबी है यह सपा नेता, पीड़िता ने कहा- स्कूल से भागकर बचाई अपनी लाज

गाजियाबाद। सपा महासचिव अमर सिंह के खास और यहां से मुरादनगर प्रत्याशी दिशांत त्यागी की मुश्किल एक बार फिर से बढ़ गई है। इस बार उनके ही स्कूल की एक टीचर ने दिशांत पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। मामला मंगलवार दोपहर का है। पीड़ित टीचर की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एसएसपी से इसके संबंध में कार्रवाई के लिए टीचर ने बुधवार को कार्यालय में मुलाकात की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार कविनगर थानाक्षेत्र में एक टीचर रहती है और मोरटा स्थित दिशांत त्यागी के सेनफोर्ट स्कूल में पढ़ाती है। शिक्षिका (काल्पनिक नाम) भावना ने बीती रात मुरादनगर थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

भावना ने बताया कि मंगलवार को दिशांत त्यागी स्कूल के कार्यालय में अपने गनर और अन्य लोगों के साथ बैठे थे। उन्होंने भावना को डेढ़ बजे के करीब कार्यालय में बुलाया और गनरों व लोगों को यह कहकर बाहर भेज दिया कि स्कूल संबंधी कुछ बातें करनी है।

आरोप है कि सभी लोगों के जाने के बाद दिशांत त्यागी ने उसका हाथ पकड़ लिया। जिसका विरोध करने पर उसने धक्का देकर सोफे पर पटक दिया और अश्लील हरकत कर छेड़खानी की। उनकी इज्जत को तार तार करने का प्रयास किया, मगर वह किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर स्कूल से भाग आयी। जिसकी शिकायत उसने अपने परिजनों के साथ साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार से की। एसएसपी दीपक कुमार ने एसओ को तत्काल प्रभाव से केस दर्ज कर उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए। 

उधर पुलिस ने सपा प्रत्याशी दिशांत के खिलाफ छेड़खानी की धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई शुरु कर दी है। मुरादनगर थाना प्रभारी सुबोध सक्सेना ने बताया कि एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायत की जांच की जा रही है। सत्यता होने पर गिरप्तारी भी की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned