जंगलराज- गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े मासूम पोती के सामने ही उसकी दादी की गला रेतकर हत्‍या  

Noida, Uttar Pradesh, India
जंगलराज- गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े मासूम पोती के सामने ही उसकी दादी की गला रेतकर हत्‍या  

आठ लाख की नकदी और दो लाख के गहने भी लूट ले गए बदमाश

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद है। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद बदमाश रोज वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला साहिबाबाद के पाॅश इलाके का है, जहां एक मासूम के सामने उसकी दादी की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई।

सोमवार को दिनदहाड़े साहिबाबाद के पॉश इलाके श्याम पार्क एक्सटेंशन में बदमाशों ने करीब 55 वर्षीय महिला को गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। बदमाश इस दौरान करीब आठ लाख की नकदी और दो लाख के गहने भी लूट ले गए। एसएसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में लूट के विरोध के बाद हत्या का मामला लग रहा है। बहराल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

murder

उन्होंने बताया कि श्याम पार्क एक्सटेंशन में सतवीर अपनी पत्नी नीलम और दो बेटों व बहु के साथ रहते हैं। सभी नौकरी पर चले जाते हैं। सोमवार को भी सभी अपनी नौकरी पर गए हुए थे। घर पर अपनी दादी के पास उनकी पोती थी लेकिन बदमाशों ने दोपहर के समय इस वारदात को अंजाम दे डाला। जब सभी अपनी नौकरी से घर वापस लौटे तो दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर इन लोगों ने उनका मोबाइल मिलाया, जो पिक नहीं हुआ। इसके बाद इन्‍होंने मकान के पिछले हिस्से से घर में देखा तो पोती एंजिल रो रही थी और एक तरफ दादी नीलम का शव पड़ा हुआ था। सामान भी बिखरा हुआ था। घर से सभी गहने और कैश गायब मिले। छोटे बेटे की शादी होने वाली थी, लेकिन घर में अब मातम पसर गया है। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

तेज आवाज में चलाया होगा टीवी


उन्होंने बताया कि इनके दोनों बेटों ने उनका फोन दोपहर में मिलाया तो इन्होंने फोन पिक नहीं किया। इसका मतलब साफ है कि वारदात को दोपहर में ही अंजाम दिया गया था। घर की हालत देखकर लग रहा था क‍ि बदमाशों ने वारदात के वक्त तेज आवाज में टीवी चलाया होगा, जिससे अंदर की आवाज दब गई होगी। बहराल एसएसपी ने पुलिस की टीम गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। देर रात तक पुलिस के आला अधिकारियों की हलचल जारी रही और इस वारदात से इलाके के लोगों में खौफ व्याप्त है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned