बाल कलर कराने गया और गंजा हो गया, पढ़ें चौंकाने वाली कहानी

Noida, Uttar Pradesh, India
बाल कलर कराने गया और गंजा हो गया, पढ़ें चौंकाने वाली कहानी

इस खबर को पढ़कर आप कभी नहीं कलर कराएंगे बाल

गाजियाबाद। अगर आप बाल कलर कराने के शौकीन हैं तो संभल जाए कहीं आपको अपने बाल न गंवाने पड़ जाए। ट्रांस हिंडन एरिया में ऐसा ही एक अजब गजब मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक ने अपनी भाई की शादी के लिए सैलून में बाल कलर कराए। लेकिन हानिकारक कैमिकल होने की वजह से युवक के बाल उड़ गए और वो गंजा हो गया। पीड़ित ने संबंधित थाने में मामले की शिकायत की
है। इसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई है।

क्या हुआ मामला

आकाश त्रिपाठी अपने परिवार के साथ में गोरखपुर में रहता है। इंदिरापुरम के नीति खंड दो में चचेरा भाई की शादी में शामिल होने के लिए आकाश घर से गाजियाबाद आया हुआ था। शेविंग और बाल कलर कराने के लिए वो शिप्रा सन सन सिटी के किसी सैलून में गया था। यहां पर सैलून संचालक ने बाल कलर किए और उन्हें धोना शुरू किया तो बाल झड़ने शुरू हो गए। पुलिस शिकायत की धमकी पर संचालक ने ब्रांडिड कलर की दुहाई दी। कुछ देर रात बाद युवक के सारे बाल उड़ गए।

पीड़ित का कहना

पीड़ित आकाश त्रिपाठी ने बताया कि सैलून संचालक ने एक्सपायर डेट के कैमिकल और कलर को मिलाकर बालों में लगाया इसकी वजह से उनके सारे बाल गिर गए। उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की है।

थाना प्रभारी का कहना

इंदिरापुरम थाना प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि युवक से सैलून संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है, कैमिकल की जांच कराई जाएगी। फिलहाल सैलून संचालक की तलाश की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned