अगर आपके घर भी काम करने आती है नौकरानी, तो ये खबर एक बार जरूर पढ़ लें

Noida, Uttar Pradesh, India
अगर आपके घर भी काम करने आती है नौकरानी, तो ये खबर एक बार जरूर पढ़ लें

इस खबर को पढ़ने के बाद आप नौकरानी रखने से पहले 100 बार सोचेंगे

गाजियाबाद. यदि आपके घर भी मेड काम करती है तो हमारी यह खबर आपके लिए खास साबित हो सकती है। क्योंकि दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक घर मे काम करने वाली मेड ने घर के बच्चे को ही किडनैप कर लिया। लेकिन उसकी ये हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।  आश्चर्य की बात तो यह है कि सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भी पुलिस अभी तक उस नौकरानी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।


गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी के संगम पार्क में रजनी अपने 3 साल के बच्चे चिराग के साथ किराये के मकान में रहती थी। इन्होंने घर मे काम करने के लिए एक मेड को रखा हुआ था। घर में काफी दिन से काम कर रही मेड बच्चे से काफी घुल मिल गयी थी। इतना ही नहीं वह बच्चे को अक्सर बाहर पार्क में घुमाने भी ले जाया करती थी। अचानक ही उसकी चिराग पर नजर गढ़ गयी और अचानक ही मकान में काम करने वाली नौकरानी बच्चे को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गई। 



लेकिन बच्चे को जो राधा नाम की महिला ले गयी है। उसका चेहरा घटना के दो दिन पहले एक सीसीटीवी में कैद हो गया था। जब चिराग काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिला और नौकरानी ने भी घर मे काम करने आना बंद कर दिया तो उन्हें शक हुआ कि उनके चिराग को शायद राधा ने ही कहीं छुपाया है। जिसके बाद उन्होंने सभी सीसीटीवी कैमरों को तलाशना शुरू कर दिया। आखिर जिस वक्त राधा आखिरी बार चिराग को लेकर जा रही थी वह तस्वीर कैमरे में मिल गयी। जिसमें साफ तौर पर राधा बच्चे को ले जाती हुई नजर आ रही है। चिराग के परिजनों ने थाना खोड़ा में यह शिकायत दर्ज कराई है और सी सी टी वाले सभी फुटेज पुलिस को सौंप दिए हैं। जिसके आधार पर पुलिस आरोपी राधा को तलाशने में जुटी है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस अभी तक राधा को नहीं तलाश पाई है। उधर परिजनों को डर है कि कहीं उनके चिराग के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned