योगीराज में सुरक्षित नहीं महिलाएं, कैब ड्राइवर ने रेप  कर महिला को सड़क पर फेंका

Noida, Uttar Pradesh, India
योगीराज में सुरक्षित नहीं महिलाएं, कैब ड्राइवर ने रेप  कर महिला को सड़क पर फेंका

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में सामने आया मामला

गाजियाबाद। प्रदेश में योगी की सरकार आने के बाद भी महिला उत्‍पीड़न व रेप जैसी घिनौनी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र का है, जहां एक और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सोमवार देर शाम को कैब चालक द्वारा कार में महिला से रेप का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, एक कैब के ड्राइवर ने एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठाया और गाड़ी में ही उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके आरोपी फरार हो गया। मंगलवार सुबह महिला को लिफ्ट देने के बाद रेप करने वाले आरोपी पिंटू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ऑटो के इंतजार में खड़ी भी महिला


सोमवार देर शाम मसूरी निवासी एक महिला गोविंदपुरम से घरों में काम करके ऑटो के इंतजार में खड़ी थी। तभी एक कैब वहां आकर रुकी।  कैब चालक ने पहले तो महिला से उसके घर का पता पूछा। उसके बाद उसने उसे उसके घर छोड़ने की बात कही। महिला ने यह सोचा कि वह यदि इसकी गाड़ी में बैठ जाएगी तो शायद वह जल्दी ही अपने घर पहुंच जाएगी, लेकिन जैसे ही वह उसकी गाड़ी में बैठी तो ड्राइवर ने अपनी गाड़ी को नेशनल हाईवे से दूसरी तरफ कुड़िया गढ़ी की तरफ मोड़ लिया।

कार में किया रेप


करीब 4 किलोमीटर अंदर एकांत की तरफ चलने के बाद उसने कार में ही महिला के साथ रेप किया। उसके बाद उसने पीड़ित महिला को डासना के पास आकर सड़क के किनारे गाड़ी से फेंक दिया। जैसे-तैसे पीड़ित महिला थाना मसूरी पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंगलवार सुबह महिला को लिफ्ट देने के बाद रेप करने वाले आरोपी पिंटू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned