लूट कर भाग रहे बदमाश को पब्लिक ने पुलिस से छीन पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट  

Noida, Uttar Pradesh, India
लूट कर भाग रहे बदमाश को पब्लिक ने पुलिस से छीन पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट  

आम जनता के इस आक्रोश के सामने पुलिस भी कुछ ना कर पाई 

हापुड़. उत्तर प्रदेश की हापुड़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लाइव मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को भारी मात्रा में हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि पुलिस इन दोनों बदमाशों को थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के श्यामपुर जंगलों से गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक बदमाश के मौत की खबर सामने आ रही है। दरअसल पुलिस से बदमाशों को छीन कर पब्लिक वालों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। 

Hapur


मरने वाले बदमाश का नाम इकबाल बताया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने एक और बदमाश राहुल पंडित को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक बदमाश पुलिस के चुंगल से फरार हो गया है। पुलिस ने इसके साथ ही लूट के करीब तीन लाख रुपए लूट में इस्तेमाल की गई बाइक व् हथियार भी बरामद किए हैं। 

Hapur

आपको बतादें कि हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर बिजली घर को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने बिजली घर के कैश काउंटर पर हथियारों के साथ धावा बोला।  दहाड़े कैश काउंटर को लूट लिया और बड़े आराम से लूट की घटना को अंजाम देकर भाग लिए। दरअसल बिजली घर के कैश काउंटर से 4 लाख 56 हजार रुपये लूटकर बदमाशों भाग रहे थे कि इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि थाना देहात क्षेत्र के श्यामपुर के जंगल में बदमाश छुपे हैं। इसके बाद आनन-फानन में जिले की सभी थानों की पुलिस गांव के जंगल में पहुंच गई और आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।


इसके बाद जंगल की कॉम्बिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जब खेत में कॉम्बिंग शुरू की तो तीन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस की और से भी जवाबी फायरिंग की गई। काफी देर चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से कैश से भरा बैग भी बरामद कर लिया है। 

वहीं लूट में इस्तेमाल बाइक भी मौके से बरामद की है, लेकिन तीसरा बदमाश भागने में सफल रहा, जिसकी पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned