नोटबंदी पर मोदी सरकार के​ खिलाफ उतरे सपाई

Ghaziabad, Uttar Pradesh, India
नोटबंदी पर मोदी सरकार के​ खिलाफ उतरे सपाई

नोटबंदी पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए विरोध प्रदर्शन किया

गाजियाबाद। नोटबंदी से लोगों को होने वाली परेशानी को दृष्टिगत रखते हुए विपक्षी पार्टी एक बार फिर से केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी में हैं। कांग्रेस के बाद में अब समाजवादी पार्टी ने मोदी सरकार और बीजपी पर निशाना साधा है।

नोटबंदी के खिलाफ करीब 21 दिन बाद समाजवादी पार्टी के दिग्गजों ने जिला मुख्यालय पर  धरना प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के काम पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को पहले से नोटबंदी का पता था। आज कोई भी भाजपा का नेता और अमीर आदमी लाइन में नहीं खड़ा हुआ है। दिक्कत सिर्फ आम आदमी को झेलनी पड़ रही है। बिना किसी तैयारी के सरकार ने ये फैसला उठाया है।

गुरुवार को समाजवादी पार्टी के मजदूर सभा प्रकोष्ट के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करके नाराजगी जाहिर की। सपा के प्रदेश प्रभारी शिवपाल यादव एवं पार्टी कार्यालय सचिव वीरेंद्र सिंह की ओर से जारी किए आदेश पत्र के आधार पर यह प्रदर्शन किया गया।

सपा मजदूर सभा जिलाध्यक्ष अनिल चौधरी ने बताया कि कलेक्ट्रेट पर नोटबंदी के खिलाफ राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी निधि केसरवानी को सौंपा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले से आम जनता को दिक्कत हो रही है। लोगों के जरूरी के काम रुके पड़े हैं।  करोड़ों मजदूरों के सामने रोजी—रोटी की समस्या खड़ी हो गई है। इसलिए इसके विरोध में सपा मजदूर सभा अपना विरोध प्रकट किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned