अब हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की खैर नहीं, SSP ने उठाया बड़ा कदम

Noida, Uttar Pradesh, India
 अब हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की खैर नहीं, SSP ने उठाया बड़ा कदम

एसएसपी के फरमान से सभी चौकी प्रभारियों के उपर आई ​बड़ी जिम्मेदारी

गाजियाबाद। गाजियाबाद लगातार बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से सभी चौकी प्रभारियों के साथ एक मीटिंग की। इस दौरान एसएसपी दीपक कुमार द्वारा शहर के सभी चौकी प्रभारीयों को चौकी महाराजपुर पर एकत्रित किया गया। इस दौरान सभी को दिशा निर्देशित करते हुए, उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में अपराधों पर अंकुश लगना चाहिए।

देखें वीडियो...


इस अवसर पर एसएसपी द्वारा सभी चौकी प्रभारी के कार्यों की समीक्षा भी की गयी। वहीं अच्छा कार्य करने वाले चौकी प्रभरियों को पुरष्कृत भी किया गया। इस दौरान मानक के अनुरूप कार्य न करने वालों को चेतावनी भी दी गयी। उन्होंने कहा सभी चौकी प्रभारी अपने अपने इलाकों में सघन चेकिंग अभियान चलाएं ताकि बढ़ते अपराधों पर अकुंश लगे।

उन्होंने आगे कहा कि सभी चौकी प्रभारी अपने-अपने इलाके में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की सूची तैयार कर, उन्हें भेजें ताकि इन पर निगाह रखकर उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जा सके। एसएसपी ने इस दौरान यह भी कहा कि सभी पुलिस कर्मी पीड़ितों के साथ व आम जनता के साथ मित्र पुलिस बनें ताकि और पीड़ितों की सुनवाई तुरन्त करें। जिससे पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास बढ़े। उन्होंने कहा कि वो खुद भी सभी इलाकों में समय-समय पर चेकिंग करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned