पुलिस देखती रही! चाचा ने कोतवाली में सबके सामने भतीजी को मारी चाकू

Noida, Uttar Pradesh, India
पुलिस देखती रही! चाचा ने कोतवाली में सबके सामने भतीजी को मारी चाकू

कारण जानकार चौंक जाएंगे आप...

गाजियाबाद। लोनी कोतवाली के अंदर पुलिस सुरक्षा के दौरान चाचा ने अपनी भतीजी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद में पुलिस के बीच में हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में पुलिस ने युवती को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी चाचा को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल युवती अपने प्रेमी के साथ में फरार हो गई थी। युवती और प्रेमी को पुलिस ने पकड़ लिया, आज मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान होने थे। इससे पहले ही चाचा उसे चाय देने के बहाने थाने पहुंचा और वहां पर चाकू से हमला बोल दिया।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक भतीजी पर हमला करने के आरोपी कैलाश निवासी सरस्वती विहान लोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कैलाश की 22 वर्षीय भतीजी का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चार दिन पूर्व युवती प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी। परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर प्रेमी युगल को बरामद कर लिया था। युवती युवक के साथ जाने की जिद पर अड़ी थी।

आरोपी कैलाश का कहना है कि वो मेहनत मजदूरकश व्यक्ति है। वो नहीं चाहता था कि उनकी इज्जत को कोई मिट्टी में मिलाने का काम करें। मगर भतीजी ने जो कदम उठाया है, उसने समाज में शर्म से सिर झुकवा दिया था। इस कारण आहत होकर उस पर हमला किया है। लोनी क्षेत्राधिकारी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि भतीजी पर हमला करने के आरोपी कैलाश निवासी सरस्वती विहान लोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned