चुनाव में गाजियाबाद को दहलाने की हो रही है बड़ी साजिश, पकड़ा गया जखीरा

Noida, Uttar Pradesh, India
चुनाव में गाजियाबाद को दहलाने की हो रही है बड़ी साजिश, पकड़ा गया जखीरा

वेस्ट यूपी से मिला जखीरा, गाजियाबाद होनी थी सप्लाई

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार महानगर गाजियाबाद को दहलाने की कोशिश की जा रही है। कैश, शराब और असलहे के जरिए कुछ लोग इसे अंजाम देने में लगे हुए हैं। पश्चिमी यूपी में पुलिस ने दो दिन के भीतर असलहे की अवैध फैक्ट्री, पांच करोड़ रुपया और हजारों लीटर शराब पकड़ी है। इन सबके बीच एक बात कॉमन रही है कि किसी न किसी तरीके से ये गाजियाबाद से जुड़े हुए हैं।

यूपी के पहले चरण के चुनाव में 11 फरवरी को गाजियाबाद में भी चुनाव होने हैं। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने अपने पत्तों को खोल दिया है। भाजपा रविवार तक अपने पत्ते खोल देगी। बसपा के जो पांच प्रत्याशियों में से कुछ कद्दावर हैं। इसी तरीके से मुरादनगर में भी भाजपा के ऐसे कैडिडेंट शामिल हैं। चुनाव नजदीक आने के साथ ही टकराव की स्थिति को देखते हुए अंदरखाने प्रत्याशी खुद को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए शराब, कैश और असलहे की खपत अचानक से जिले में बढ़ गई है।

गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस ने असलहा फैक्ट्री का भड़ाफोड़ किया था। दो आरोपियों से पुलिस ने काफी मात्रा में असलहा बरामद किया था। इसी तरीके से शामली में भी एसपी अजय शर्मा की अगुवाई में अवैध हथियारों की बड़ी फैक्ट्री पकड़ी गई। इसमें खुलासा हुआ था कि चुनाव के लिए हथियार गाजियाबाद में सप्लाई होने थे। दो बड़े खुलासों ने गाजियाबाद के चुनाव को दहलाने की संभावना को बढ़ा दिया है।

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया महानगर के सभी बॉर्डर एरिया पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मुखबिर तंत्र और अन्य तरीकों से सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा किया गया है। किसी भी सूरत में नियमों की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। एलआईयू भी अपने स्तर पर काम कर रहा है। प्रत्याशियों के बैक ग्राउंड पर भी नजर रखी जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned