साथी की मौत से आक्रोशित लेखपालों का हंगामा, SDM पर लगाये गंभीर आरोप

Ghazipur, Uttar Pradesh, India
 साथी की मौत से आक्रोशित लेखपालों का हंगामा, SDM पर लगाये गंभीर आरोप

तहसील दिवस पर लेखपालों ने एसडीएम सदर  विनय गुप्ता के खिलाफ प्रदर्शन कर दी चेतावनी, की हटाने की मांग

गाजीपुर. अपने साथी की मौत से आक्रोशित गाजीपुर के लेखपालों ने मंगलवार को तहसील दिवस पर जमकर हंगामा किया। साथ ही लेखपालों ने एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनको हटाने की मांग की। लेखपालों का आरोप है कि एसडीएम सदर विनय गुप्ता द्वारा धमकी देने के कारण लेखपाल नसीम अहमद की सोमवार 17 जुलाई की देर रात मौत हो गई। इससे क्षुब्द लेखपालों ने सदर एसडीएम के नेतृत्व में काम नहीं करने की चेतावनी देते हुए उनको हटाने की मांग की। 




राइफल क्लब में तहसील दिवस पर एसडीएम सदर विनय गुप्ता लोगों की समस्याओं का निस्तारण और सुनवाई कर रहे थे। इस दौरान जिले के तमाम लेखपालों ने एसडीएम का घेराव करते हुए आरोप लगाया कि लेखपाल साथी नसीम अहमद को फोन से धमकी देने का के बाद उसका निधन हो गया है। उन्होंने कहा कि एसडीएम के तानाशाह रवैये की वजह से जिले का कोई भी लेखपाल इनके साथ काम नहीं करेगा। बताया कि लेखपाल नसीम से सदर एसडीएम ने सोमवार की रात फोने से बात की। इसके कुछ देर बाद नसीम का निधन हो गया। लेखपालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि एसडीएम नसीम की सर्विस बुक मंगाकर टर्मिनेट व सस्पेंड करने का दबाव बना रहे थे। 





इस दौरान लेखपालों ने यह भी आरोप लगाया कि सावन माह में कांवरियों के लिए कभी ड्यूटी नहीं लगती थी। इस बार जबरदस्ती ड्यूटी लगाई थी। इसके बाद विभागीय कार्यों के अलावा दूसरे भी कार्य करने का दबाव बनाते हैं। जिसमें अधिक आवेदन आने के बाद मौका नहीं देख पा रहे है और एसडीएम जबरदस्ती दवाब बनाकर रिपोर्ट मांग रहे हैं।


देखें वीडियो-



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned