थानाध्यक्ष पर लगा हियुवा के जिलाध्यक्ष को फोन पर धमकी देने का आरोप

Ghazipur, Uttar Pradesh, India
 थानाध्यक्ष पर लगा हियुवा के जिलाध्यक्ष को फोन पर धमकी देने का आरोप

मरदह थानाध्यक्ष पर अमित सिंह का धमकी देने का आरोप, हियुवा कार्यकर्ताओं ने एसपीआरए से की कार्रवाई की मांग

गाजीपुर. मरदह थानाध्यक्ष द्वारा हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष को धमकी देने की घटना सामने आ रही है। हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि एक घटना के बाबत जानकारी लेने के लिए मरदह थानाध्यक्ष को फोन किया तो उन्होंने धमकी भरे लहजे से बात करते हुए कहा कि हिम्मत कैसे हो गई मुझसे बात करने की।  




हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ने बताया कि गाजीपुर जिले के मरदह थाना इलके के रसौली गांव में मां काली के मंदिर के दिवालों और चबुतरे पर हिन्दु देवी देवताओं की पूजा बंद करों आदि आपत्तिजनक बातें लिखी गई थी। इस पर हिन्दु युवा वाहिनी ने मामले की शिकायत पुलिस में की थी, जिसमें पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के यहां कार्यकर्ताओं का बयान लिया गया था। 





इस संबंध में कार्रवाई के बाबत जब हिन्दु युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने मरदह थानाध्यक्ष से फोन पर बात की। अमित सिंह ने कहा कि इस दौरान फोन पर ही थानाध्यक्ष द्वारा अभ्रदता के साथ कहा गया कि ‘तुम मेरे खिलाफ लिख कर दे रहे हो कि मरदह थानाध्यक्ष की क्रियाकलापों की वजह से क्षेत्र में रोष फैल रहा है, तुम्हारी इतनी हिम्मत कि तुम हमसे बात कर रहे हो।’ 


देखें वीडियो-


इसकी शिकायक को लेकर हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से मिले और थानाध्यक्ष मरदह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। फिलहाल मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है।


देखें वीडियो-




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned