प्रेमिका को लेकर भाग गया दूल्हा, छोटे भाई से करनी पड़ेगी शादी

Shribabu Gupta

Publish: May, 19 2017 06:10:00 (IST)

Giridh, Jharkhand, India
प्रेमिका को लेकर भाग गया दूल्हा, छोटे भाई से करनी पड़ेगी शादी

शादी से पहले मंगनी वाले दिन युवक अपनी प्रेमिका के संग फरार हो गया। अब लड़की वाले उसके छोटे भाई से शादी कराने को दबाव डाल रहे हैं...

धनबाद। शादी से पहले मंगनी वाले दिन युवक अपनी प्रेमिका के संग फरार हो गया। अब लड़की वाले उसके छोटे भाई से शादी कराने को दबाव डाल रहे हैं। झरिया चार नंबर के रहने वाले युवक की शादी लोदना में तय हुई। 21 मई को शादी तय थी, लेकिन मंगनी के दिन युवक किसी अन्य युवती के साथ फरार हो गया। गुरुवार को लड़की और उसका परिवार महिला थाना पहुंचा और मामले की शिकायत की।  पुलिस ने वर पक्ष को भी थाने में तलब किया। दोनों पक्षों के बीच महिला थाने में जमकर हंगामा हुआ। लड़की पक्ष ने आरोप लगाया कि कि कार्ड बंट चुके हैं और शादी की पूरी हो चुकी थी। ऐन मौके पर लड़के ने धोखा दे दिया।

बताया कि घटना के बाद दोनों परिवार के बीच समझौता हुआ कि लड़के के छोटे भाई से शादी उसी तिथि में करा दी जाएगी। इसके बाद फिर विवाद हुआ। लड़की वालों ने आरोप लगाया कि शादी तोड़ने की नीयत से भारी दहेज की मांग की जा रही है, जिसे देने में वह असमर्थ हैं। वहीं लड़के पक्ष ने बताया कि लड़के के भाग जाने के बाद उनलोगों ने प्रेमिका संग फरार होने वाले बेटे को बेखदल कर दिया है। अब उससे हमारा कोई रिश्ता नहीं है, अब लड़की पक्ष जबरन छोटे बेटे से दी के लिए दबाव बना रहे हैं जो उन्हें मंजूर नहीं। काउंसिलिंग के बाद दोनों पक्षों को झरिया थाना भेज दिया गया। शुक्रवार को फिर दोनों पक्षों को बुलाया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned