International Yoga Day से पहले इस मुस्लिम बच्चे ने योग स्टंट कर कहा 'भारत माता की जय'

Lucknow, Uttar Pradesh, India
  International Yoga Day से पहले इस मुस्लिम बच्चे ने योग स्टंट कर कहा 'भारत माता की जय'

 International Yoga Day से एक दिन पहले आज जिले में एक दो साल के मुस्लिम बच्चे ने दोनों हाथ में तिरंगा लेकर अपने पिता के साथ अद्भुत स्टंट करते हुए भारत माता की जय के नारे लगाए।

गोण्डा. कल होने वाले International Yoga Day से एक दिन पहले आज जिले में एक दो साल के मुस्लिम बच्चे ने दोनों हाथ में तिरंगा लेकर अपने पिता के साथ अद्भुत स्टंट करते हुए भारत माता की जय के नारे लगाए। बच्चे का योग स्टंट चर्चा का विषय बना हुआ है। बच्चे के इस अद्भुत टेलेंट को देखते हुए जिला प्रशासन ने उसे सम्मानित किया है।

शान मोहम्मद जूनियर हाईस्कूल में अध्यापक है। पत्नी आरसी भी प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक हैं। पौने दो वर्ष का बालक योग के तहत कई करतब दिखाता है। कभी पिता के एक हाथ पर खड़ा होता है, तो कभी हाथ पर बैठा रहता है। वही शान मोहम्मद द्वारा जब उसे ऊपर उछाला जाता है तो वो डरता नही बल्कि हँसता रहता है और हाथ में तिरंगा लेकर भारत माता की जय के नारे लगाता है।


पिता शान मोहम्मद ने बताया कि ये 2 माह की उम्र से ही मेरे हाथ पर बैठा करता था और बड़ा होने पर ये 4 तरह के अद्भुत योगा स्टंट करने लगा। इसके इसी स्टंट के लिए जिला प्रशासन द्वारा उसे सम्मानित भी किया जा चुका है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned