रामविलास बोले- नीतीश कुमार ढो रहे लालू और कांग्रेस का बोझ

Shribabu Gupta

Publish: Nov, 29 2016 10:05:00 (IST)

Gopalganj, Bihar, India
रामविलास बोले- नीतीश कुमार ढो रहे लालू और कांग्रेस का बोझ

केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान लोजपा कार्यालय में आयोजित पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए...

कटिहार। केन्द्रीय मंत्री और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान सोमवार को यहां लोजपा कार्यालय में आयोजित पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए। यहां संबोधित करते हुए पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का बोझ ढो रहे हैं।

इस मौके पर प्रेस कांफ्रेंस में पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के आने से यदि हमारे गठबंधन-एनडीए की ताकत बढ़ती है तो हमें आपत्ति नहीं है। पासवान ने कहा कि बिहार में महागठबंधन से हमारा संघर्ष जारी रहेगा। विपक्ष से संसद चलने में सहयोग की अपील की। कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर किसी भी बंद से अच्छा है कि मिलजुलकर समस्या का समाधान निकालें।

नीतीश कुमार के एनडीए में आने के सवाल पर पासवान ने कहा कि इस पर फैसला एनडीए करेगा। हमारे गठबंधन में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है। इस मुद्दे को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देखेंगे। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि उनको नहीं पता कि नीतीश कुमार एनडीए में शामिल हो रहे हैं या नहीं, न ही वह इस बारे में कोई भविष्यवाणी कर सकते हैं।

नोटबंदी का समर्थन करने के लिए नीतीश कुमार का स्वागत और उनको धन्यवाद दिया। कहा कि नीतीश कुमार यह भी देखें कि अपनी पार्टी जदयू और महागठबंधन में नोटबंदी के विरोध से कैसे निपटें। नोटबंदी के खिलाफ बंद के नाम पर नौटंकी हो रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned