नित्यानंद राय ने मांगा तेजस्वी और तेजप्रताप से इस्तीफा

Shribabu Gupta

Publish: Apr, 21 2017 01:39:00 (IST)

Gopalganj, Bihar, India
नित्यानंद राय ने मांगा तेजस्वी और तेजप्रताप से इस्तीफा

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से इस्तीफा देने की मांग शुरु हो गई है...

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से इस्तीफा देने की मांग शुरु हो गई है। इसकी पहल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने की है। नित्यानंद राय ने मांग की कि दोनों नेताओं को खुद इस्तीफा दे देना चाहिए या मुख्यमंत्री उन लोगों को बर्खास्त करें।

गुरुवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों नेताओं ने पिछले विधानसभा चुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने के वक्त घोषित चल-अचल संपत्ति का विवरण देने में पारदर्शिता नहीं बरती। चुनाव आयोग के समक्ष घोषित संपत्ति में तब और अब काफी अंतर है।

उन्होंने कहा कि इसी आधार और विश्वास पर मतदाता उन्हें अपना वोट देते है, लेकिन दोनों नेताओं ने जनता के साथ विश्वासघात किया है। श्री राय ने मांग की कि दोनों नेताओं को खुद इस्तीफा दे देना चाहिए या मुख्यमंत्री उन लोगों को बर्खास्त करें। एक अन्य बयान में श्री राय ने गाड़ियों से लालबत्ती हटाकर वीआईपी संस्कृति को समाप्त करने के प्रधानमंत्री के निर्णय का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से आम व खास के बीच का अंतर का भाव समाप्त होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned