व्यापारी सम्मेलन में राहुल गांधी पर बरसे महेंद्र पांडेय, कहा- घोटालेबाज लगा रहे पीएम पर आरोप 

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India
व्यापारी सम्मेलन में राहुल गांधी पर बरसे महेंद्र पांडेय, कहा- घोटालेबाज लगा रहे पीएम पर आरोप 

कहा- जनता ही प्रधानमंत्री का हौसला, नोट बंदी के साहसिक फैसले में जनता है पीएम के साथ

गोरखपुर. व्यापारी सम्मेलन में भाग लेने आये केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो व्यक्ति 40 हजार करोड़ हेराल्ड अख़बार के घोटाले में जमानत पर रिहा हो, उसको बोलने का कोई हक़ नहीं। 

उन्होंने कहा कि देश को पहला ऐसा प्रधानमंत्री मोदी के रूप में मिला है जो देशहित में साहसिक फैसले ले रहा। नोटबंदी का फैसला एक साहसिक कदम था। इसके दूरगामी सकारात्मक परिणाम आएंगे। उन्होंने यह भी स्वीकारा कि इससे तात्कालिक तौर पर थोड़ी मंदी जरूर आई है लेकिन ये सब कुछ दिनों में निपट जाएंगी।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा शहर के आर्यनगर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ.पाण्डेय ने कहा कि हर बड़े काम में थोड़ी बहुत दिक्कतें होती हैं लेकिन जब परिणाम सकारात्मक और उन्नतिकारक हो तो यह सहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साहसिक फैसले के साथ देश की जनता है, यही उनका हौसला है। 

यूपी की बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में कमल खिलना तय है। उत्तर प्रदेश की धरती राष्ट्रवाद की विचारधारा एवं जनसंघ के लिए उर्वरा भूमि रही है। इसी प्रदेश की बदौलत केन्द्र में भाजपा की सरकार है।


व्यापारियों का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा और व्यापारी समाज कभी अलग नहीं हो सकते। शुरू से ही यह समाज पार्टी से जुड़ा हुआ है। व्यापारी समाज की समस्याओं को केन्द्र तक पहुंचाया जाएगा। यूपी में भाजपा की सरकार बनाने के लिए व्यापारियों को आगे बढ़कर आना होगा। इसके पहले व्यापारियों ने केंद्रीय राज्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned