अगला सर्जिकल स्ट्राइक अब हाफ़िज़ सईद पर होगा: योगी आदित्यनाथ

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India
अगला सर्जिकल स्ट्राइक अब हाफ़िज़ सईद पर होगा: योगी आदित्यनाथ

 कुछ लोग जानबूझकर ऐसा बयान दे ध्यान खिंचना चाहते

गोरखपुर. योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी। कुछ लोग तरह तरह से भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे। प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में सबका विकास हो रहा है।

अखनूर हमले को हाफ़िज़ सईद द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक की संज्ञा देने पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह भारत का मोस्ट वांटेड है। एक सर्जिकल स्ट्राइक तो अभी वह भूल नहीं सका है। उसे चिंता करने की जरूरत है, अगला निशाना वहीं होगा। जितना भाग सके भाग ले। 


हिन्दू महासभा के एक नेता द्वारा मुख्यमंत्री के रूप में उनके साथ आने पर प्रोजेक्ट करने पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे ही बयान देते रहते हैं अपनी ओर ध्यान आकर्षित कराने के लिए। 


उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार सम्पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। भाजपा को हर वर्ग का समर्थन मिल रहा। आज शुरू हुए माटी तिलक प्रतिज्ञा महाभियान से किसानों में उत्साह देखने को मिल रहा। वह भी भाजपा की सरकार बनवाने के लिए प्रतिज्ञा ले रहे। 



भाजपा से नाराजगी को उन्होंने एक सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा कि भाजपा पूरी मजबूती के साथ इस बार मैदान में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने गोरखपुर को एम्स और फ़र्टिलाइज़र देकर अपना वादा पूरा किया है अब विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर कमल खिलेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned