दिनदहाड़े भीम राव अम्बेडकर कॉलेज के शिक्षक की हत्या, सनसनी

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India
दिनदहाड़े भीम राव अम्बेडकर कॉलेज के शिक्षक की हत्या, सनसनी

ताबतोड़ फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार, बीजेपी सांसद का था कॉलेज

गोरखपुर. गोरखपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। शुक्रवार की सुबह चिलुआताल थानाक्षेत्र में स्थित एक बालिका इंटर कॉलेज की गेट पर कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे तीन की संख्या में थे और पल्सर से आये थे। उधर, गोली लगने के बाद गंभीर हालत में घायल को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन उनको बचाया न जा सका। बदमाशों ने गोली सिर में मारी थी। बताया जा रहा कि कॉलेज बीजेपी के बांसगांव सांसद कमलेश पासवान का है।




चिलुआताल थानाक्षेत्र के सिंहोरवा में डॉ.भीमराव आंबेडकर बालिका इंटर कॉलेज है। इस कॉलेज में राकेश सिंह शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। राकेश शारीरिक रूप से दिव्यांग थे। रोज़ की तरह वह शुक्रवार को अपनी बाइक (विकलांगो वाली) से कॉलेज जा रहे थे। अभी वह कॉलेज गेट के पास पहुंचे थे कि पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे। एक ने असलाह निकालकर उनको रोका। अभी राकेश कुछ समझ पाते इसके पहले उनके सिर में गोली मार फरार हो गए। गोली चलने की आवाज़ सुन आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। इसी में किसी ने पुलिस को फ़ोन किया। गंभीर हाल में उनको मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। 




उधर, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भागने में सफल रहे। मौके पर पहुंची पुलिस वारदात की पड़ताल कर रही है। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned