मोबाइल को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, बुजुर्ग की मौत

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India
मोबाइल को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, बुजुर्ग की मौत

गोला थाना क्षेत्र की घटना, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गोरखपुर. गोला क्षेत्र में मोबाइल को लेकर हुई मारपीट में एक बुजुर्ग की जान चली गई। इस मारपीट में कई लोग घायल भी हो गए। घटना गगहा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 



गगहा थानाक्षेत्र के कुंवरराजा निवासी जयनारायण नर्रे गांव की सामान खरीदने आये हुए थे। आरोप है कि लौटते वक़्त नर्रे के अमरनाथ चन्द उनसे मोबाइल छिनने लगे। इसी बीच दोनों के बीच मारपीट व गाली गलौच होने लगा। किसी तरह बीच बचाव हुआ। जयनारायण घर पहुंचे तो सारी बात बताई। फिर घर के कई लोग उलाहना लेकर दूसरे पक्ष के दरवाज़े पर गए। रघुराज चंद के दरवाजे पर उलाहना देने के दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी जो कुछ ही देर में मारपीट में बदल गई।



 इस मारपीट में 70 वर्षीय संत प्रसाद व जयनारायण पुत्र संत गंभीर रूप से घायल हो गए। 100 नंबर पर सूचना पर पुलिस पहुंची। मारपीट के दौरान जयनारायण को घायल होते तो सभी ने देख लिया लेकिन बुजुर्ग संत प्रसाद को ज़मीन पर गिरते किसी ने नहीं देखा। रात के अंधेरे में जब काफी देर बाद लोग उनको खोजना शुरू किया तो वह घायल पड़े थे। आनन फानन में उनको अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। 




गुरुवार की सुबह मृतक के पुत्र जयनारायण की तहरीर पर ओमप्रकाश चन्द पुत्र रघुराज चन्द उर्फ झुंगई चन्द, अमरनाथ पुत्र स्व.भीम चन्द, रघुराज उर्फ झुंगई पुत्र स्व राजाराम चन्द के खिलाफ धारा 302,323,504,506 एससी/ एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर रघुराज चन्द को गिरफ्तार कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned