बैंकों में कैश न होने से स्थिती बेकाबू, गुस्साए लोगों का हंगामा जारी 

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India
बैंकों में कैश न होने से स्थिती बेकाबू, गुस्साए लोगों का हंगामा जारी 

कैश नहीं होने पर गुस्साए लोगों ने पहले रोड जाम किया फिर बैंक में ....

गोरखपुर. नोटबंदी की वजह से दिन ब दिन स्थितियां बेकाबू होती जा रहीं। बैंकों में पर्याप्त कैश नहीं होने से लोगों का गुस्सा बढ़ने लगा है। लोग एक एक जरूरतों को पूरा करने के लिए त्राहिमाम कर रहे। महीने के पहले दिन अधिकतर बैंकों में कैश नहीं होने से कहीं लोगों ने राजमार्ग जाम किया तो कहीं बैंक पर हंगामा किया। 

यह भी पढ़ें-

शहर के स्टेट बैंक के मुख्य शाखा से लेकर अन्य ब्रांचों में गुरुवार को सर्वर ने सुबह सवेरे रुलाया। सर्वर डाउन होने से लोग सुबह से लाइन में लगे हैं लेकिन एक भी पैसा निकल नहीं पाया। कई ब्रांचों में लाइन लंबी हो रही थी लेकिन कर्मचारी ही नदारद थे। इसी तरह स्टेट बैंक के बांसगांव शाखा में सुबह से ही लोगों की काफी भीड़ जुटी हुई थी लेकिन चेस्ट ड्राई होने की वजह से लोग परेशान रहे। कई बार लोगों ने हल्ला भी किया लेकिन कोई हल न निकल सका। बैंक की ओर से पहले ही पैसे नहीं होने का नोटिस चिपका दिया गया था। 

बेलीपार के लोगों को गुरुवार को भी पैसे के लिए तरसना पड़ा। कई दिनों से बैंक का चक्कर लगा रहे लोगों को आज भी पूर्वांचल बैंक से कोई मदद न मिल सकी। रोज़ लोग सुबह से शाम तक लाइन लगा रहे और अगले दिन का आश्वासन लेकर घर लौट रहे। 

उधर, लाइन में लगने के बावजूद जब पैसा नहीं मिला तो गगहा क्षेत्र के हाटा बाज़ार स्थित पूर्वांचल ग्रामीण बैंक के खाता धारकों ने हंगामा करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 29 को जाम कर दिया। लोग बार बार बैंक आने और पैसे नहीं मिलने से आक्रोशित हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned