पूर्व छात्र नेता हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India
पूर्व छात्र नेता हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

वर्चस्व की लड़ाई में पूर्व छात्र नेता जेपी यादव की गोली मारकर हुई थी हत्या

गोरखपुर.  वर्चस्व की लड़ाई में पूर्व छात्र नेता जेपी यादव की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए दो आरोपी इस वारदात के मुख्य आरोपी ग्राम प्रधान के पुत्र हैं। 
झंगहा क्षेत्र के कैथवलिया गांव के जय प्रकाश यादव महाजन डिग्री कॉलेज के अध्यक्ष रह चुके थे। उनकी ग्राम प्रधान योगेन्द्र यादव से काफी दिनों से अदावत चल रही थी। कई बार मारपीट भी हुई। 

शनिवार को दिन में करीब 10 बजे जयप्रकाश यादव, बीएसफ में तैनात भाई ओमप्रकाश और राजेश यादव के साथ गोबडौर चौराहे पर गए थे। वही पर हमलावरों ने जेपी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने जेपी के दोनों भाइयों को भी घायल कर दिया था। 


इस वारदात में ग्राम प्रधान योगेन्द्र यादव समेत कई अन्य आरोपी बनाये गए थे।  मंगलवार को झंगहा पुलिस ने बरही चौराहे से तीन नामजद आरोपियों हेमंत यादव, विनय यादव, और सतीश यादव को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हेमंत और विनय इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी योगेन्द्र यादव के पुत्र हैं। इस गिरफ्तारी में थानेदार राजेश कुमार मिश्र, कांस्टेबल सचिन यादव, वृजनंद नन्द, मार्कंडेय तिवारी का विशेष योगदान रहा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned