युवक से हुआ प्रेम तो पति व बच्चों को छोड़, हिमाचल प्रदेश से प्रेमी के घर आ गई प्रेमिका

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India
युवक से हुआ प्रेम तो पति व बच्चों को छोड़, हिमाचल प्रदेश से प्रेमी के घर आ गई प्रेमिका

हिमाचल प्रदेश से आकर प्रेमी के घर रह रही थी महिला जबकि प्रेमी...जानें पूरी कहानी...

गोरखपुर. प्रेम जब परवान चढ़ता है तो न जाति-धर्म की दीवार उसे रोक पाती न ही किन्हीं रिश्तों का बंधन। दो बच्चों, पति और सारे लाज़शर्म को छोड़ कर प्रेमी के घर रहने चली आई हिमाचल प्रदेश की एक युवती के सम्बन्ध में तो यह बातें कम से कम लागू ही होती है। पुलिस को भी उसको वापस ले जाने में पसीना छूट गया। युवती किसी भी सूरत में अपने प्रेमी के घर से वापस पति के घर जाना नहीं चाहती थी। जबरदस्ती ले जा रही हिमाचल पुलिस का प्रतिरोध करते हुए वह चीख-चिल्ला कह रही थी कि मेरे टुकड़े कर दो लेकिन प्रेमी को नहीं छोड़ेगी। 


रुपहले परदे की कहानी से कम यह भी कहानी नहीं है। पिपराइच कस्बे का रहने वाला एक युवक पंजाब के एक प्राइवेट फर्म में काम करता था। उसी के साथ हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा ज़िले का एक व्यक्ति भी काम करता था। दोनों के बीच जान पहचान हुई तो घर आना जाना भी शुरू हुआ। घर आते जाते युवक और उस व्यक्ति की पत्नी के बीच नज़दीकियां बढ़ी। इश्क़ परवान चढ़ने लगा। आलम यह कि बसी बसाई गृहस्थी को छोड़ दोनों एक अलग दुनिया में खोने लगे। 


धीरे-धीरे यह बात आम हो गई। पति को पता चला तो पत्नी पर तरह तरह की बंदिशे लगाने लगा लेकिन सब नाकाम। पति ने समझाने की कोशिश की लेकिन प्रेम में पागल युवती ने उसकी बातों को अनसुनी कर दी। उधर, कामकाज छोड़कर युवक पिपराइच लौट आया। घर दो माह रहने के बाद विदेश चला गया। हालांकि, इस दरमियां दोनों की खूब बात होती रही। प्रेमी के विदेश जाने के बाद युवती ने उसके घर रहने की ज़िद्द पकड़ ली। युवक के छोटे भाई को हिमाचल प्रदेश बुलाकर वह पिपराइच आ गई। 


उधर पत्नी के लापता होने से दो बच्चों का पिता परेशान हो गया। पत्नी की तलाश के बाद उसने एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने पता लगाया कि वह गोरखपुर में है। इस बीच कोर्ट ने युवती को बरामद करके न्यायालय में पेश करने का आदेश दिया। आनन-फानन में हिमाचल पुलिस महिला फ़ोर्स के साथ पिपराइच पहुंची। युवक के घर से उसे बरामद किया। पहले तो युवती के साथ साथ ले जाने पर परिजन भी विरोध में उतर आये लेकिन पुलिसिया सख्ती देख चुप हो गए। हालांकि, युवती किसी भी हाल में जाने को राज़ी न थी। जीप में जब महिला पुलिस बिठाने की कोशिश की तो उनसे भी भिड़ गई। काफी मशक्कत के बाद उसे किसी तरह जबरिया लेकर पुलिस गई। बहरहाल, अब न्यायालय युवती की फरियाद सुन निर्णय देगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned