BREAKING चलती कार में महिला से गैंगरेप का मामला, यूपी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Noida
BREAKING चलती कार में महिला से गैंगरेप का मामला, यूपी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

हरियाणा पुलिस के इनकार के बाद यूपी पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ दर्ज की शिकायत

ग्रेटर नोएडा. राजस्थान की महिला का अपहरण कर गैंगरेप के बाद ग्रेटर नोएडा में फेंकने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। लंबी जद्दोजहद के बाद कासना कोतवाली पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पूछताछ के लिए पुलिस महिला को हरियाणा से वापस ग्रेटर नोएडा ले आई है। दरअसल हरियाणा पुलिस ने शुरुआत में ही एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया था, जबकि केस की जांच में यूपी पुलिस का पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया था।

ये भी पढ़ें- लाइव एनकाउंटर: हापुड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश ढेर

उल्‍लेखनीय है कि सोमवार रात हरियाणा के सोहना से एक महिला का स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। बदमाश महिला के साथ मारपीट कर ग्रेटर नोएडा स्थित सोसाइटी एडब्लूएचओ के पास में फेंककर फरार हो गए थे। सुबह करीब 4 बजे महिला के घायल अव्यवस्था मेंं पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। वहीं हरियाणा पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई थी। इसके बाद पहुंची गुरुग्राम जिले की सोहना पुलिस महिला को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी। हालांकि गुरुग्राम पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद एसएसपी लव कुमार ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ कासना थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बदमाशों के खिलाफ सबूत मिले हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- सहारनपुर में दिन निकलते ही डबल मर्डर, देखें वीडियो

जांच में सहयोग करेगी हरियाणा पुलिस

गुरुग्राम जिले के सोहना से मामला जुड़ा होने से वहां की पुलिस ने जांच में सहयोग देना का यूपी पुलिस को आश्वासन दिया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान भी हरियाणा पुलिस साथ रहेगी। फिलहाल माना जा रहा है कि अपराधी गौतमबुद्धनगर के हो सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned