ग्रेटर नोएडा में चलती कार में हुआ गैंगरेप आैर पीसीआर में सोते रहे पुलिसकर्मी- देखें वीडियो

Noida, Uttar Pradesh, India
 ग्रेटर नोएडा में चलती कार में हुआ गैंगरेप आैर पीसीआर में सोते रहे पुलिसकर्मी- देखें वीडियो

24 घंटे में हुईं गैंगरेप, लूटपाट और ट्रॉसपोर्टर व पूर्व जिला पंचायत पर हमले की घटनाएं

ग्रेटर नोएडा। राजस्थान की महिला के साथ हुई गैंगरेप की वारदात में पुलिस की कलई खुल गई है। तीन राज्यों में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया, लेकिन पुलिस सोती रही। पुलिस की कार्यशैली की पोल उस समय सामने आ गई, जब पीसीआर पर सोते हुए पुलिसकर्मी मिले। घटना के बाद भी कासना पुलिस की नींद नहीं टूटी। पीसीआर पर सोते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल होने के बाद में गौतमबुद्धगर के एसएसपी लव कुमार ने दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं, लोगों ने सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं। लोगों की मानें तो पहले भी इसी तरह पुलिस सोती रही है।



स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने महिला को सोमवार रात 8 बजे सोहना से अगवा किया था। पुलिस की जांच में सामने आया है कि करीब 8 घंटे बाद बदमाश महिला को एडब्ल्यूएचओ सोसायटी के पास फेंककर फरार हुए थे। सूचना मिलने पर मौके पर तमाम आला अधिकारी पहुंच गए। पूरे जिले में घटना आग की तरह फैल गई, लेकिन पीसीआर—62 पर तैनात पुलिसकर्मियों की नींद नहीं टूटी। पुलिसकर्मी आराम के साथ में पीसीआर में सोते रहे।

उसी रास्‍ते से गए होंगे बदमाश


पीसीआर में सोते हुए पुलिसकर्मियों को कुछ लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया। उसके बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। पीसीआर अल्फा कर्मिशयल बेल्ट के साथ ही परीचौक के एरिया पर नजर रखती है। दरअसल, परीचौक सेे होकर ही एडब्लूएचओ सोसायटी की तरफ जाने का रास्‍ता है। अनुमान लगाया जा रहा है क‍ि उसी रास्‍ते से बदमाश निकले होंगे। एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पीसीआर पर सवार दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पुलिस सोती रही और बदमाश रहे बैखौफ


ग्रेटर नोएडा पुलिस की कार्यप्रणाली पर पहले भी सवाल उठते रहे हैं, लेकिन पुलिस सुधरने को तैयार नहीं है। वहीं पिछले 24 घटें में बैखौफ बदमाशों ने गैंगरेप, लूटपाट और ट्रॉसपोटर व पूर्व जिला पंचायत पर हमले की घटनाओं को अंजाम दिया है। महज 24 घटें में ग्रेटर नोएडा में हुई वारदात से पुलिस की लापरवाही सामने आई है। एसपी देहात सुनीति सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned