रेस्त्रां में अचानक लगी आग, मच गई भग भगदड़

Noida, Uttar Pradesh, India
रेस्त्रां में अचानक लगी आग, मच गई भग भगदड़

कस्टमर से लेकर स्टाफ जान बचा भागे लोग

ग्रेटर नोएडा। शहर के एक रेस्टोरेंट में शुक्रवार को अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि मौके पर मौजूद कस्टमर और रेस्त्रां कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। आरोप है कि सूचना देने के बाद भी मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंची। आग लगने की वजह शॉट- सर्किट बताई जा रही है। 



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओमीक्रान 3 के पुल्मेरिया गार्डन के रेस्त्रां में सुबह अचानक आग की तेज लपटे उठने लगी। जिससे देख मौके पर मौजूद कस्टमर और सारे स्टाफ मौके से भाग गए। बताया गया है कि रेस्त्रां में आग बुझाने के उपकरण मौजूद नहीं थे। शुरूआत में ही अगर रेस्त्रां कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश करते तो आग को बुझाया जा सकता था। कर्मचारियों की मानें तो  जिसकी वजह से आग बढ़ती चल गई।


लेट पहुंची फायर बिग्रेड़ की गाड़ियां 

आग लगने की सूचना फायर सर्विस डिर्पाटमेंट को दी गई। आरोप है कि कई बार कॉल करने के बाद भी फायर-बिग्रेड की गाड़ी करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंची। आग लगने की वजह से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

आपको बतादें कि फायर-बिग्रेड की ऐसी लापरवाही अभी हाल ही में नोएडा की एलईडी बनाने वाली कंपनी में आग लगने के बाद भी देखा गया। जिसमें 6 लोगों की जान चली गई है। लोगों का कहना था कि यहां भी दमकल विभाद वक्त पर नहीं पहुंचे थे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned