ग्रेटर नोएडा गैंगरेप:  यूपी और हरियाणा की पुलिस मिलकर कर रही है आरोपियों  की तलाश

Noida, Uttar Pradesh, India
ग्रेटर नोएडा गैंगरेप:  यूपी और हरियाणा की पुलिस मिलकर कर रही है आरोपियों  की तलाश

पुलिस का कहना- लोकल ही हो सकता है अपराधी

ग्रेटर नोएडा। राजस्थान की महिला के साथ गैंगरेप की घटना के बाद में हरियाणा और यूपी पुलिस की नींद उड़ गई है। दोनों राज्यों की पुलिस जांच में जुटी हुई है। वारदात में हरियाणा नंबर की स्विफ्ट कार यूज हुई है। वहीं अपहरण की वारदात को बदमाशों ने सोहना से अंजाम दिया है। ऐसे में पुलिस लोकल बदमाश के शामिल होने से इंकार नहीं कर रही है। अभी करीब 7 घटें और 80 किलोमीटर की मिस्ट्री की भी पड़ताल की जा रही है। 



राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली एक महिला को स्विफ्ट कार सवार तीन बदमाशों ने करीब 8 बजे सोहना से अगवा किया था। तड़के उसे बदमाश ग्रेटर नोएडा में फेककर फरार हुए है। सोहना से ग्रेटर नोएडा की करीब 80 किलोमीटर की दूरी मानी जा रही है। सवाल यह भी है कि अगर सोहना से महिला का अपहरण कर गैंगरेप किया गया तो बदमाश दिल्ली को क्रॉस कर यूपी ही क्यों आए। वारदात को अंजाम देने के बाद में महिला को हरियाणा के किसी और जिले में भी छोड़ सकते थे। ऐसे में गौतमबुद्रधनगर का भी कोई आरोपी घटना में शामिल हो सकता है। जिसे रास्ते की पूरी जानकारी थी।    

पूछताछ के लिए हरियाणा पुलिस पहुंची ग्रेटर नोएडा 

महिला के साथ गैंगरेप की वारदात के खुलासे में यूपी और हरियाणा की पुलिस जुट गई है। सूचना मिलने पर सोहना पुलिस की एक टीम ग्रेटर नोएडा आ गई है। सोहना पुलिस ने महिला के साथ में पूछताछ की है। वहीं ग्रेटर नोएडा पुलिस भी हरियाणा पहुंच गई है। एसपी देहात सुनीति सिंह ने बताया कि अपहरण की घटना सोहना में हुई है। साथ ही अभी महिला भी पूरे घटनाक्रम के बारे में ठीक से नही बता पा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल एक टीम जांच के लिए सोहना गई है, जहां यह महिला रहती है। महिला की पूरी डिटेंल खंगाली जा रही है। उन्होंने बताया कि सोहना में वह महिला अपने पति के साथ रहती है। उन्होंने बताया कि भरतपुर से भी डिटेंल खंगाली जा रही है।

हरियाणा के हो सकते है बदमाश 

महिला के अपहरण व गैंगरेप की वारदात को हरियाणा की नंबर की स्विफ्ट कार से अंजाम दिया गया है। ऐसे में पुलिस की जांच सोहना एरिया के बदमाशों पर जुटी हुई है। घटना के बाद ही यूपी पुलिस ने हरियाणा पुलिस को सूचना दे दी थी। एसपी देहात सुनीति सिंह न बताया कि उसी एरिया के बदमाश घटना में शामिल हो सकते है। लोकल बदमाशों के एंगल से भी हरियाणा पुलिस जांच में जुटी है। 

करीब 80 किलोमीटर का रास्ता तय कर आए थे बदमाश 

दिल्ली, यूपी और हरियाणा तीन राज्यों में बदमाश रहे। हरियाणा के सोहना से बदमाशों ने महिला को अगवा किया था। करीब 7 घटें कार में घुमाने के बाद में बदमाश महिला को दिल्ली से होकर ग्रेटर नोएडा छोड़कर फरार हुए थे। अगवा महिला को करीब 80 किलोमीटर की दूरी तय कर आने पर तीन राज्यों की पुलिस की पोल खुली है।  महिला चिल्लाती रही थी, लेकिन पुलिस कहीं भी चैकिंग पर नही दिखाई दी। सवाल यह भी है कि पुलिस के अलावा आम पब्लिक की नजर भी महिला पर क्यों नही पड़ी। एसपी देहात सुनीति सिंह ने बताया कि अभी पूरी घटना की जांच की जा रही है। महिला अभी यह भी नही बता पाई है कि से बदमाश उसे किस रुट से लेकर ग्रेटर नोएडा आए थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned