भारतीय महिला डॉक्टर UAE में रातों-रात बनी करोड़पति

Gulf
भारतीय महिला डॉक्टर UAE में रातों-रात बनी करोड़पति

निशिता राधाकृष्णन पिल्लई एक रात में ही करोड़पतियों की लिस्ट में शामिल हो गई है...

एक भारतीय के लिए यूएई भाग्यशाली साबित हुआ है। मूल रूप से केरला की निवासी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कार्यरत डॉक्टर निशिता राधाकृष्णनन पिल्लई ने अबू धाबी में 17.68 करोड़ रुपए से अधिक की जीवन बदल देने वाली लॉटरी जीती है। इस तरह निशिता राधाकृष्णन पिल्लई एक रात में ही करोड़पतियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। डॉक्टर निशिता 10 मिलियन दिरहम(लगभग 17,68,00,000 भारतीय रूपये) की राशि की लॉटरी की लकी विजेता बनी हैं।

करीब 50 प्रयासों के बाद निशिता को यह बड़ी कामयाबी हासिल हुई। लॉटरी निकलने के साथ ही दो बच्चों की मां निशिता करोड़पतियों में शुमार हो गयीं हैं।

Indian Doctor Wins In Lottery In UAEजेनेटिक्स में फेलोशिप पूरी करने के लिए पिछले साल जुलाई में पति और दो बच्चों के साथ वह ह्यूस्टन चली गई थीं। उनके पति पिछले छह महीने से उनके नाम से ऑनलाइन टिकट खरीद रहे हैं। उन्होंने अब तक 50 टिकट खरीदे हैं।

निशिता फिलहाल अमेरिका के ह्यूस्टन में रह रही हैं और वह यूएई की दूसरी ऐसी शख्स हैं जिन्होंने एक करोड़ दिरहम की लॉटरी जीती है।निशिता और उनके पति ने अभी यह फैसला नहीं किया है कि वे इस पैसे का कहां निवेश करेंगे। उन्होंने कहा, 'यह इतनी बड़ी राशि है और इसकी खबर सुनकर अवाक रह गए थे। हम इस बारे में सोच भी नहीं सकते थे।'

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned