सपना चौधरी बनी नई नवेली दुल्हन, सोशल मीडिया पर मची धूम

Jaipur, Rajasthan, India
 सपना चौधरी बनी नई नवेली दुल्हन, सोशल मीडिया पर मची धूम

आत्महत्या की कोशिश करने वाली हरियाणवी रागिनी गायक, डांसर सपना चौधरी ने काच्ची उम्र गाने का नया वीडियो जारी

पानीपत। विवादों में रहकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली हरियाणवी रागिनी गायक और डांसर सपना चौधरी ने एक नए अंदाज में काच्ची उम्र गाने का नया वीडियो जारी किया है। वीडियो में सपना चौधरी नई नवेली दुल्हन के किरदार में नजर आ रही है। हरदिल अजीज सपना का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।






जानकरी के मुताबिक विवादों में फंसकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब बिल्कुल ठीक हैं। जिसके बाद उन्होंने अपना ये नया वीडियो लांच किया है। सपना का यह वीडियो है जो सोनाटैक्स वीडियो कंपनी ने रिलीज किया है। वीडियो में सपना ने नईनवेली दुल्हन का किरदार निभाया है, लेकिन गाना सिंगर मीनाक्षी पांचाल ने गाया है।

इस गाने का ऑडियो काफी दिन पहले रिलीज हो गया था लेकिन अब सपना पर शूट किया गया वीडियो रिलीज हुई है, जो खासा पसंद किया जा रहा है।







विवदों के कारण सपना के किया सुसाइड का प्रयास
सपना चौधरी द्वारा गुडग़ांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है।इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद सपना चौधरी ने 04 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। सपना पर अभी भी यह केस चल रहा है।



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned