बच्ची के पेट से आरपार हुआ सरिया, फिर भी बोली- पापा कोई बात नहीं, देखें PHOTO

gwalior
बच्ची के पेट से आरपार हुआ सरिया, फिर भी बोली- पापा कोई बात नहीं, देखें PHOTO

कैलारस क्षेत्र के सबजीत का पुरा गांव में मंगलवार की दोपहर एक चार वर्षीय बच्ची के खेलते समय सरिया पेट में घुस गया जो उसके पेट में आरपार हो गया।


ग्वालियर/मुरैना। कैलारस क्षेत्र के सबजीत का पुरा गांव में मंगलवार की दोपहर एक चार वर्षीय बच्ची के खेलते समय सरिया पेट में घुस गया जो उसके पेट में आरपार हो गया। परिजन उसे कैलारस अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक मंटू धाकड़ की चार वर्षीय बेटी अनन्या धाकड़ घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय एक सरिया उसके पेट में जा घुसा। परिजन घायल अनन्या को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सीधे ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां से परिजन उसे लेकर एम्बुलेंस से ग्वालियर गए हैं।

वहीं बच्ची के पेट में करीब तीन फीट का सरिया आरपार हो जाने के बावजूद इसके चेहरे पर शिकन तक नहीं है। अनन्या के परिजन सतेन्द्र धाकड़ ने बताया कि मंगलवार को दोपहर करीब चार बजे अनन्या छत पर खेल रही थी। उसके हाथ में सरिया था। छत की सीढिय़ों से उतरते समय वह फिसली और हाथ का सरिया ही पेट में घुसकर आरपार हो गया। परिजन घबरा गए लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। 


यह खबर भी पढ़ें : प्रेमी कर रहा था बेटी के साथ ये हरकत और मां दे रही थी पहरा,पढ़ें खबर 

उसे तत्काल कैलारस के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। बच्ची की हालत और अस्पताल में सर्जरी की व्यवस्था नहीं होने की स्थिति में अस्पताल प्रबंधन ने उसे शाम करीब साढ़े पांच बजे ग्वालियर में भेज दिया। ग्वालियर पहुंचने में करीब डेढ़ घंटे का समय गया। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान बच्ची करीब साढ़े 4 घंटे तक असहनीय पीड़ा से गुजरती रही। ग्वालियर में अनन्या को जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया। रात को उसका ऑपरेशन किया गया। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned