गर्मी में पानी का संकट, इधर भाजपा पार्षद ने दी इंजीनियर को गालियां

Gwalior, Madhya Pradesh, India
गर्मी में पानी का संकट, इधर भाजपा पार्षद ने दी इंजीनियर को गालियां

कहीं गंदे पानी की सप्लाई हो रही है तो कहीं लोगों का पानी ही नहीं दिया जा रहा है। इससे नाराज लोग क्षेत्रीय नेताओं को घेर रहे है, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा।

ग्वालियर. एक ओर कांग्रेस पूर्व विधायक ने पानी को लेकर धरना दिया तो उसे जेल की हवा खिलवा दी गई, वहीं दूसरी ओर भाजपा के पार्षद ने नगर निगम के उपयंत्री को गालियां दे डालीं, जिसकी कोई अधिकारी-कर्मचारी उम्मीद भी नहीं कर सकता। अब इस मामले में निगम के अफसर भाजपा पार्षद के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहे हैं। 





बहरहाल दोनों घटनाक्रमों के पीछे जनसमस्याएं ही जुड़ी हुई हैं। कहीं गंदे पानी की सप्लाई हो रही है तो कहीं लोगों का पानी ही नहीं दिया जा रहा है। इससे नाराज लोग क्षेत्रीय नेताओं को घेर रहे है, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा। बुधवार को वार्ड 19 में रामनगर, आदर्शपुरम कुंज विहार फेस वन, अमलताश कॉलोनी का वाटर कनेक्शन काट दिया गया था, जिससे लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। निगम इंजीनियरों की माने तो उक्त एरिया में अधिकांश अवैध नल कनेक्शन थे, इन्हें काटने की कार्रवाई करने पर पार्षद बलवीर तोमर ने उन्हें फोन पर ही गालियां सुना डालीं। उक्त घटना से निगम इंजीनियरों में आक्रोश है। वहीं देर रात तक कोई मामला दर्ज नहीं होने से निगम अफसरों की कार्रवाई पर ही सवाल उठ रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned