भाजपा पार्षद ने घर पर टांगा बैनर, मैंने इस्तीफा दे दिया है, CMO से मिले जनता

Gwalior, Madhya Pradesh, India
 भाजपा पार्षद ने घर पर टांगा बैनर, मैंने इस्तीफा दे दिया है, CMO से मिले जनता

भाजपा पार्षद ने अपने घर के मैन गेट पर एक बैनर टांग दिया है, जिसमें लिखा है कि वह इस्तीफा दे चुका है, और किसी समस्या के लिए अब सीएमओ से मिलें। इसके साथ ही पोस्टर पर सीएमओ का मोबाइल नंबर भी लिख दिया है।


ग्वालियर/शिवपुरी। एक भाजपा पार्षद ने अपने घर के मैन गेट पर एक बैनर टांग दिया है, जिसमें लिखा है कि वह इस्तीफा दे चुका है, और किसी समस्या के लिए अब सीएमओ से मिलें। इसके साथ ही पोस्टर पर सीएमओ का मोबाइल नंबर भी लिख दिया है। जिससे भाजपा के वार्ड-6 से पार्षद का यह पोस्टर चर्चा में आ गया है। गर्मी का मौसम शुरू होने के साथ ही शहर में पानी की समस्या गहराने के साथ ही जनता से पार्षदों ने किनाराकशी करना शुरू कर दिया। 

Image may contain: 1 person


वार्ड 6 के पार्षद मनीष गर्ग (मंजू) ने तो अपने घर के ऑफिस के कांच पर सूचना ही लगा दी कि मैंने इस्तीफा दे दिया है, इसलिए वार्ड की जनता अपनी समस्याओं के लिए नपा सीएमओ से संपर्क करें। 


खास बात यह है कि उक्त पार्षद दो साल पूर्व ही इस्तीफा दे चुका है और हर बार गर्मी आते ही इस मुद्दे को रिन्व्यू कर लेता है। गौरतलब है कि लगभग दो साल पूर्व मंजू पार्षद ने नगर पालिका में इस्तीफा दे दिया था। चूंकि वो सत्ताधारी दल का पार्षद है,इसलिए उसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया।  सूत्रों की मानें तो इस बार वार्डों के लिए जो टैंकरों के टैंडर किए गए,उसमें भी पार्षद की इच्छा के विपरीत ठेकेदार को काम दे दिया गया। 

Image may contain: text


यही वजह है कि वो इस बार भी अपने इस्तीफा के मुद्दे को गर्माकर जनता से पिंड छुड़ाने की तैयारी में है। मंजू से जब इस संबंध में पूछा तो उनका कहना है कि मैं अपने वार्ड के कामों के लिए नपाध्यक्ष या सीएमओ के पास चक्कर नहीं लगा सकता। इसलिए मैने यह सूचना अपने ऑफिस के बाहर कांच पर चिपका दी है। वहीं नपा सीएमओ रणवीर कुमार का कहना है कि पूर्व में ही जो इस्तीफा दिया है, उसे ही पार्षद याद करवा रहे हैं। उनके वार्ड में हम पानी के टैंकर भेज रहे हैं, फिर भी उन्हें न जाने किस बात की परेशानी है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned