बुजुर्ग महिला को बैरंग लौटाया

Gwalior, Madhya Pradesh, India
बुजुर्ग महिला को बैरंग लौटाया

मुरार इलाके में एक बुजुर्ग महिला का सामान घर से बाहर फेंक दिया। पीडि़ता का कहना है थाने में रिपोर्ट करने पहुंची तो सुनवाई नहीं हुई। यहां तक कि पुलिसवालों ने टीआई से भी नहीं मिलने दिया।

ग्वालियर. मुरार इलाके में एक बुजुर्ग महिला का सामान घर से बाहर फेंक दिया। पीडि़ता का कहना है थाने में रिपोर्ट करने पहुंची तो सुनवाई नहीं हुई। यहां तक कि पुलिसवालों ने टीआई से भी नहीं मिलने दिया।
 बजाज खाना (मुरार) निवासी ललिता सोनी के पति ईश्वरी प्रसाद की मौत हो चुकी है। ललिता ने बताया वह 57 साल से पवन के मकान में किराए से रह रही थी। 13 अप्रैल की सुबह कुछ सामान खरीदने बाजार चली गई। तभी पवन और उसके दो नौकरों ने उसके कमरे का ताला तोड़कर सामान बाहर फेंक दिया। कुछ देर बाद लौटकर आई तो सामान घर के बाहर पड़ा देखकर विरोध किया। इस पर पवन ने अभद्रता कर दी। यही नहीं काफी सामान गायब भी था। वह रिपोर्ट करने मुरार थाने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने रिपोर्ट नहीं लिखी। टीआई से मिलने के लिए कहा तो उनसे भी नहीं मिलने दिया। ललिता का कहना है पुलिस ने बुधवार को बयान के लिए उन्हें थाने बुलाया था।
पिछले महीने हुआ था राजीनामा
मकान खाली कराने को लेकर पीडि़ता और मकान मालिक के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। ललिता का कहना है 16 मार्च 2017 को उसने एसपी और मुरार थाने में रिपोर्ट की थी। लेकिन बाद में फैमिली कोर्ट में राजीनामा हो गया। इसके बाद मकान मालिक ने यह हरकत कर दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned