बाप-बेटे का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश, वाहन टकराया तो मिले ग्रामीण फिर ये 

Gwalior, Madhya Pradesh, India
 बाप-बेटे का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश, वाहन टकराया तो मिले ग्रामीण फिर ये 

बनवार गांव से दुकान बंद करके बाइक से चीनोर आ  रहे थे बाप-बेटे 


ग्वालियर।  सराफा व्यापारी व बेटे का अपहरण करके भाग रहे अपहरणकर्ताओं का वाहन बाइक से टकरा गया। जिससे वह हड़बड़ाहट में वाहन वहीं छोड़कर भाग निकले। चीनोर तहसील के पिपरौआ गांव से गुरुवार की रात सराफा कारोबारी सुखपाल सोनी, बेटे महेन्द्र सोनी निवासी हींगलाज माता मंदिर के पीछे बनवार गांव से दुकान बंद करके बाइक से चीनोर आ  रहे थे। तभी पिपरौआ गांव में पुलिया के पास अपहरणकर्ताओं ने चार पहिया वाहन अड़कर उनको रोक लिया और सरियों से वार कर दोनों को जबरन वाहन में बैठा लिया। 

Image may contain: fire, night and indoor

बनवार गांव के सामने से आ रहे ट्रैक्टर के कारण अपहरणकर्ताओं ने गाड़ी को बैक किया तो पीछे आ रही बाइक में टक्कर हो गई। जिससे हड़बड़ाए अपहरणकर्ता वाहन छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों ने वाहन में व्यापारियों को देखा तो उसमें आग लगा दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक अपहरणकर्ता भाग निकले। हालांकि ग्रामीण अपहरणकर्ता को पकडऩे दौड़े लेकिन उन्होंने फायर कर दिया।

Image may contain: one or more people

व्यापारी ने ग्रामीणों को पूरा घटनाक्रम बताया तो उन्होंने वाहन में आग लगा दी। रोजाना की तरह दुकान बंद कर घर आ रहे थे पिपरौआ पुलिया के पास एक चार पहिया वाहन आड़ा खड़ा था। गाड़ी के अंदर चार लोग बैठे थे और दो लोग सड़क कनारे खड़े थे, जैसे ही बाइक रोकी। 

Image may contain: 2 people

बाहर खड़े दोनों ने सरिए से हमला किया और हाथ पैर बांधकर गाड़ी मेें डाल दिया। सभी छह लोगों हथियार लिए थे। हमारे पास 8 हजार नकद, 40 हजार के सोना-चांदी के गहने और एक मोबाइल था। गहने आर्डर के थे, ग्राहक के न आने के कारण साथ लेकर आ रहे थे। हमारी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned