मजबूरी थीअपने हाथों सुहाग मिटाना

Gaurav Sen

Publish: Apr, 21 2017 01:50:00 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
मजबूरी थीअपने हाथों सुहाग मिटाना

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के बाद चुप्पी साध गई शीला कुशवाह ने 24 घंटे बाद अपने दिल का गुबार पुलिस के सामने निकाला। हत्यारोपी शीला ने पुलिस से कहा पति राजू कुशवाह की जान लेने के बाद भी उसे आभास नहीं था कि उससे संगीन जुर्म हो गया है।

ग्वालियर. प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के बाद चुप्पी साध गई शीला कुशवाह ने 24 घंटे बाद अपने दिल का गुबार पुलिस के सामने निकाला। हत्यारोपी शीला ने पुलिस से कहा पति राजू कुशवाह की जान लेने के बाद भी उसे आभास नहीं था कि उससे संगीन जुर्म हो गया है। लेकिन अपने हाथों सुहाग मिटाना मजबूरी हो गया था। राजू उसे बेहद प्रताडि़त करता था। मायके वालों भी उसकी परेशानी समझने को तैयार नहीं थे। कुछ दिन पहले राजू ने डंडों से उसे पीटकर पैर तोड़ दिया था। बेरहमी से पिटाई के बाद राजू डर गया उसे आशंका थी पत्नी गुस्से में आत्महत्या या पुलिस से उसकी शिकायत न कर दे तो दो तीन दिन तक छुटटी लेकर उसके साथ साए की तरह रहा। जब घर का माहौल सामान्य हो गया तब काम पर गया। राजू कुशवाह की मंगलवार-बुधवार रात को पत्नी शीला ने प्रेमी दिनेश और उसके दोस्त मनोज कुशवाह के साथ मिलकर हत्या की थी। पति का कत्ल करने के बाद शीला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए घर में बदमाशों के घुसने की कहानी सुनाई थी। लेकिन शीला का झूठ पकड़ा गया तो अंधे कत्ल का राज खुल गया।
तीनों आरोपियों को जेल
राजू कुशवाह के अंधे कत्ल में पकड़ी गई पत्नी शीला उसके प्रेमी दिनेश कुशवाह और मनोज बाल्मी को पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned