पंखे से लटकी पत्नी की लाश व सड़क पर बेटी को रोता छोड़ भागा कॉन्स्टेबल 

gwalior
 पंखे से लटकी पत्नी की लाश व सड़क पर बेटी को रोता छोड़ भागा कॉन्स्टेबल 

आए दिन दहेज कम लाने की उलाहनों से तंग व पति की पिटाई से परेशान कॉन्स्टेबल की पत्नी ने गुरुवार सुबह अपनी ही साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटककर जान दे दी

ग्वालियर। आए दिन दहेज कम लाने की उलाहनों से तंग व पति की पिटाई से परेशान कॉन्स्टेबल की पत्नी ने गुरुवार सुबह अपनी ही साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटककर जान दे दी। सुबह कॉन्स्टेबल ने पत्नी की बॉडी छत से लटकी देखी तो वह बेटी को लेकर घर से बाहर निकला और उसे सड़क पर रोता छोड़कर भाग गया। वहीं आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का उतारा और पीएम के लिए भिजवाया। वहीं महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पति ने गला घोंटकर उसे मारा है और फिर सुसाइड का रूप दे दिया। 

Image may contain: 1 person, sitting and outdoor


बहोड़ापुर थाने में कॉन्स्टेबल दीपक चौहान की पोस्टिंग है। वह अपनी पत्नी सुषमा चौहान और दो साल की बेटी के साथ पुरानी पुलिस लाइन के पास रहता है। दीपक की सुषमा से शादी चार साल पहले हुई थी। बताया जाता है कि दीपक और उसकी मां सुषमा से कम दहेज लाने के ताने देकर आए दिन मारपीट करते थे। इससे तंग आकर गुरुवार की सुबह सुषमा अपने कमरे में सीलिंग फैन पर साड़ी टांगी और फंदा बनाकर अपने गले में डालकर सुसाइड कर लिया। 

Image may contain: 1 person, close-up


मां को छत से लटका देखकर उसकी बेटी रोने लगी तभी पति जागा और पत्नी की लाश को पंखे पर लटका छोड़ व बेटी को सड़क पर रोता छोड़कर वह भाग गया।  बच्ची को रोता देखकर एक पड़ोसी ने उसे उठाया और घर लेकर आया। घर में सुषमा छत से लटकी हुई थी। उसने तुरंत पुलिस को फोन किया और पुलिस ने मौके पर सुषमा के भाई भूपेन्द्र बुलाया और शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned