बाइक की भिड़ंत से गिरे युवक संभल भी नहीं पाए थे कि पीछे से आती बस कुचल गई

Gwalior, Madhya Pradesh, India
 बाइक की भिड़ंत से गिरे युवक संभल भी नहीं पाए थे कि पीछे से आती बस कुचल गई

लियर के पास डबरा में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

ग्वालियर/डबरा। ग्वालियर के पास डबरा में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं। ये हादसा डबरा के ओवरब्रिज पर उस वक्त हुआ जब दो तेजी से आ रही दो बाइक आपस में भिड़ गईं। भिड़ंत से बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े तभी पीछे से आ रही स्कूल बस ने उन्हें कुचल दिया।




जानकारी के मुताबिक चीनौर रोड पर रहने वाला योगेश झा पुत्र रामबाबू झा अपने चचेरे भाई राहुल के साथ डबरा कोचिंग पढऩे जा रहा था। वे दोनो जब डबरा ओवरब्रिज के पास पहुंचे तो सामने से बाइक पर आ रहे बंटी रावत और शिवम चतुर्वेदी से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। दोनो बाइक स्पीड में थीं, इसलिए वे जब भिड़े तो चारो सवार बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़े।


इसी बीच पीछे से आ रही स्कूल बस ने उन्हें कुचल दिया। इस हादसे में योगेश क मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि अन्य तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है और स्कूल बस को थाने में जब्त कर लिया है।





घर का इकलौता था योगेश
हादसे में जिस योगेश की मौत हुई है वो अपने माता पिता का इकलौता बेटा था और 10वीं कक्षा में पढ़ता था। इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार का बुरा हाल है। सुबह सुबह हुए इस दर्दनाक हादसे से पूरा इलाका सहम गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned