VIDEO में देखिए जमीन विवाद पर अपने ही परिवार पर बरसा दी गोलियां, दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग

Gwalior, Madhya Pradesh, India
  VIDEO में देखिए जमीन विवाद पर अपने ही परिवार पर बरसा दी गोलियां, दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग

सड़क पर खड़े होकर घर के खिड़की दरवाजे को निशाना बनाकर बदमाश बेखौफ फायङ्क्षरग करते रहे। घटना करीब 2.30 बजे की है। दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं।

मुरैना। प्रापर्टी विवाद को लेकर दो परिवारों में कलह इतना बड़ गया की एक परिवार के सदस्यों ने दूसरे परिवार के घर पर 12 राउण्ड फायर किए। सड़क पर खड़े होकर घर के खिड़की दरवाजे को निशाना बनाकर बदमाश बेखौफ फायङ्क्षरग करते रहे। घटना करीब 2.30 बजे की है। दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं।

माधौपुरा क्षेत्र में स्थित गोकुल और दिल्ली मैरिज गार्डन के पास रहने वाले  गुलाव शर्मा और उनके भाई कालीचरण शर्मा के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मंगलवार को कालीचरण शर्मा और उसके बेटे अपनों दोस्तों के साथ बंदूक से लैस होकर गुलाब शर्मा के घर पहुंचे। करीब 8  लोगों ने गुलाब शर्मा के पर धावा बोल दिया। वहां जाकर इन सबसे गुलाब शर्मा उनकी पत्नी कमला शर्मा सहित वाकि सदस्यों के साथ मारपीट शुरु कर दी। 







इसी दौरान किसी ने कमला शर्मा पर गोली चला दी जो कमला के हाथ में लगती हुई निकल गई। पत्नी को गोली लगते ही गुलाब ने बंदूक पकड़ ली। इसके बाद इन लोगों ने पत्थर से गुलाब को भी घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वहां मौजूद हो गए। बदमाशों ने उनहें भगाने के लिए घर से बाहर निकल कर बीच सड़क पर लगातार फायर किए व लोगों पर पथराव भी किया। गोलियां चलते ही आसपास के लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। सड़क पर खड़े होकर बेखौफ गुलाब के घर पर गोलियां बरसाते रहे और गालियां देते हुए मारने की धमकी देते रहे। पुलिस के पहुंचने के पहले ही बदमाश वहां से चले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल कमला और गुलाब को जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

पुलिस आई देरी से
घटना की जानकरी लगने के 30 मिनट बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां से पुलिस को देशी कट्टे और 12 बोर की गोलियों के खोखल मिले हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हम पर भी चलाई गोलियां
गुलाब के पड़ोसी का कहना है कि बदमाशों ने उनके घर से साथ ही हमारे घर पर भी गोलियां चलाईं हैं। क्योंकि पड़ोसी होने के नाते पहले जब इनकी कालीचरण की फैमिली से विवाद हुआ था तो हमने जाकर बीच बचाब किया था। जिसकी बजह से बदमाशों ने हम पर भी गोलियां चलाईं हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned