स्टूडेंट से यह युवक करता था छेड़छाड़,लड़की ने किया इंग्नोर तो पहुंचा घर फिर खुला ये राज 

Gwalior, Madhya Pradesh, India
स्टूडेंट से यह युवक करता था छेड़छाड़,लड़की ने किया इंग्नोर तो पहुंचा घर फिर खुला ये राज 

पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को एक युवक ट्यूशन और स्कूल जाते छेड़छाड़ व परेशान करता था। युवक लड़की को कई दिनों से परेशान कर रहा था। लेकिन लड़की उसकी इस हरकत को अनदेखी कर रही थी।

ग्वालियर। पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को एक युवक ट्यूशन और स्कूल जाते छेड़छाड़ व परेशान करता था। युवक लड़की को कई दिनों से परेशान कर रहा था। लेकिन लड़की उसकी इस हरकत को अनदेखी कर रही थी। तभी मंगलवार की सुबह लड़का उसके घर पहुंचकर फोन नंबर मांगने लगा। इस बीच लड़की के परिजन और दूसरे पड़ोसी आ गए और उन्होंने इस मंजनू बने युवक की जमकर मारपीट करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। गोला का मंदिर इलाके की बगिया कॉलोनी में आशीष सोनी नाम रहता है। कॉलेज में पढऩे वाला आशीष पड़ोस में रहने वाली 12वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा को परेशान करता था। 

लड़की जब भी ट्यूशन या स्कूल जाती तो वह उससे छेड़छाड़ करता था। पिछले कुछ दिनों से आशीष लड़की को ज्यादा परेशान कर रहा था। सोमवार की शाम लड़की छत की सफाई कर रही थी तो वहां भी पहुंच गया और कपड़े उतारकर लड़की का नाम लेकर चिल्लाने लगा। यह देखकर लड़की डर गई और मां को बुला लिया। मां ने उसे डांटकर भगा दिया। 


इसके बाद भी आशीष ने लड़की का पीछा नहीं छोड़ा, और मंगलवार की सुबह लड़की के घर पहुंच गया। घर के अंदर आशीष ने लड़की का हाथ पकड़ा और उससे फोन नंबर मांगने लगा। लड़की ने हाथ छुड़ाकर शोर मचा दिया। शोर मचाते ही लड़की के परिजन और पड़ोसी पहुंच गए। इसके बाद सबने मिलकर आशीष की जमकर पिटाई की और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned