खाने के पैसे नहीं दिए तो मुंह पर फेंका तेजाब

Gwalior, Madhya Pradesh, India
खाने के पैसे नहीं दिए तो मुंह पर फेंका तेजाब

पैसों के लेन-देन पर शराब की दुकान पर काम करने वाले युवक की आंख में तेजाब फेंककर होटल का कर्मचारी भाग गया। एसिड से युवक  को एक आंख से दिखना बंद हो गया है। उसे इलाज के लिए जेएएच के नेत्र विभाग में भर्ती किया गया है। पुलिस ने हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ग्वालियर. पैसों के लेन-देन पर शराब की दुकान पर काम करने वाले युवक की आंख में तेजाब फेंककर होटल का कर्मचारी भाग गया। एसिड से युवक  को एक आंख से दिखना बंद हो गया है। उसे इलाज के लिए जेएएच के नेत्र विभाग में भर्ती किया गया है। पुलिस ने हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक मनोज परिहार (20) नाका चन्द्रवदनी देशी शराब के ठेके  पर काम करता है। उसने बताया बुधवार को उसकी  नाइट ड्यूटी थी। रात करीब 10 बजे वह ठेके पर पहुंचा। दिनभर के रुपए गिन रहा था। तभी पड़ोस के होटल में काम करने वाला आकाश रजक आया और एसिड से भरा गिलास उसकी आंख पर फैंक दिया। एसिड आंख में गिरते ही मनोज चीख उठा। दुकान के दूसरे कर्मचारी आए उससे पहले आकाश मौका देखकर भाग निकला। कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन उसे पकड़ नहीं सके। एसिड अटैक की खबर मिलते ही झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
दो दिन पहले का झगड़ा
मनोज का कहना है करीब दो दिन पहले  वह होटल पर काम करने गया था। खाने के बाद पैमेंट करके भी आया। फिर भी आकाश पैसो की मांग कर रहा था। इसको लेकर उसके दोस्तों ने मंगल को भी पीटा  था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned