जेएएच में हंगामा, मरीज के रिश्तेदार से मारपीट, डॉक्टर बोले- पहले हमें पीटा

gwalior
जेएएच में हंगामा, मरीज के रिश्तेदार से मारपीट, डॉक्टर बोले- पहले हमें पीटा

जेएएच में गुरुवार देर रात हंगामा हो गया। आरोप है कि जूनियर डॉक्टरों ने एक मरीज के रिश्तेदार को पीट दिया। इस दौरान मरीज की बेटी ने बीच-बचाव की कोशिश की तो डॉक्टरों ने उससे भी धक्का मुक्की की। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो डॉक्टरों ने हड़ताल की धमकी दी। वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि पहले मरीज के परिजनों से डयूटी डॉक्टर से मारपीट की।

ग्वालियर. जेएएच में गुरुवार देर रात हंगामा हो गया। आरोप है कि जूनियर डॉक्टरों ने एक मरीज के रिश्तेदार को पीट दिया। इस दौरान मरीज की बेटी ने बीच-बचाव की कोशिश की तो डॉक्टरों ने उससे भी धक्का मुक्की की। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो डॉक्टरों ने हड़ताल की धमकी दी। वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि पहले मरीज के परिजनों से डयूटी डॉक्टर से मारपीट की।
मुरैना निवासी शशिकांत पडासिया ने बताया वो जेएएच के मेडिसन वार्ड में भर्ती अपने रिश्तेदार छोटेलाल से मिलने आए थे। इस दौरान वार्ड में एक डॉक्टर और अटेंडर में कहासुनी हो रही थी। शशिकांत ने बीच-बचाव किया तो अटेंडर चला गया लेकिन डयूटी डॉक्टरों ने मुझे टारगेट कर लिया। शशिकांत का आरोप है कि इसके बाद छह-सात जूनियर डॉक्टर आए और मुझे वार्ड में पीटा फिर घसीटते हुए बाहर निकालकर सड़क पर भी मारा। मेरे कपडे़ भी फाड़ दिए। वहीं, मौके पर मौजूद छोटेलाल की बेटी ने शशिकांत को बचाने की कोशिश की तो डॉक्टरों ने उसे भी नहीं बख्शा। इस हंगामे के दौरान अस्पताल में मौजूद अन्य मरीज और परिजन सहमे रहे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कंपू टीआई महेश शर्मा ने बताया कि शशिकांत और छोटेलाल की बेटी ने डॉक्टर्स पर मारपीट का आरोप लगाया है। अगर शिकायत देंगे तो कार्रवाई होगी। दूसरी ओर, जूनियर डॉक्ट्र्स एसोसिएशन अध्यक्ष डॉ. श्याम राजपूत ने बताया कि डॉक्टर भावना ड्यूटी पर थीं। वे एक गंभीर मरीज को भर्ती कर रही थीं। तभी मरीज के साथ आए एक अटेंडर ने उन्हेेंं मरीज देखने को कहा। डॉ. भावना ने इंतजार करने को कहा तो अटेंडर ने बदतमीजी की।


 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned