प्राइवेट पार्ट काटकर कुएं में फेंका,पांच दिन बाद मिला युवक का शव

gwalior
प्राइवेट पार्ट काटकर कुएं में फेंका,पांच दिन बाद मिला युवक का शव

कुरथरा गांव में एक युवक का शव नग्न अवस्था में कुए में पड़ा हुआ मिला। यह शव करीब पांच दिन पुराना है। युवक को कुए में फेंकने से पहले उसका प्राइवेट पार्ट काटा गया है फिर उसका प्राइवेट पार्ट काटकर शव को कुएं में फेंका गया 

ग्वालियर। भिण्ड के देहात थाना क्षेत्र के कुरथरा गांव में एक युवक का शव नग्न अवस्था में कुए में पड़ा हुआ मिला। यह शव करीब पांच दिन पुराना है। युवक को कुए में फेंकने से पहले उसका प्राइवेट पार्ट काटा गया है फिर उसका प्राइवेट पार्ट काटकर शव को कुएं में फेंका गया था। फॉरेंसिक एक्सपर्ट इसे प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मानकर चल रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को जब पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया, तो डॉक्टर्स ने इसे ग्वालियर के लिए रैफर किए जाने की बात कही थी। जिस पर युवक के परिजनों ने हंगाम कर दिया। हालाकि बाद में अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद जिला अस्पताल में ही इसका पीएम किया गया। जानकारी के अनुसार ग्राम दीनपुरा निवासी संजय उर्फ कल्लू पुत्र होतम सिंह उम्र 22 वर्ष पिछले कुछ दिन से अपने घर से लापता था। 


जिसकी तलाश सभी जगह की जा चुकी थी। लेकिन कहीं भी इसका पता नहीं चला। तभी शनिवार की शाम को ग्राम कुरथरा गांव के सूखे कुएं से ग्रामीणों को बदबू आ रही थी जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने की तो गांव में कुए को साफ करने वाले पहुंचे तो उनकी नजर कुए में पड़ी शव पर पड़ी। जिस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कुए से निकालने का प्रयास किया लेकिन कुए में पानी भी नहीं था। जिसके चलते पुलिस ने आपदा प्रबंधन टीम की मदद से युवक का शव कुए से बाहर निकाल। पर शव काफी पुराना हो गया था और उसकी पहचान करना मुश्किल लग रहा था। तभी पुलिस ने आसपास नजर दौड़ाई तो कुए के कुछ दूर ही मृतक का लोअर व चप्पल रखी हुई थी। 

इतना ही नहीं उसके लोअर में एक मोबाइल भी मिला जो कि बंद था। पुलिस ने मोबाइल को चार्ज पर लगाकर कुछ देर बाद चालू किया तो उसकी पहचान संजय के रूप में हुई। वहीं युवक कुए में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था और उसका गुप्तांग भी काट दिया गया था। हालाकि कुए में उसका गुप्तांग नहीं मिला। वहीं एफएसएल अधिकारी डॉ. अजय सोनी ने बताया कि शव करीब पांच दिन पुराना लग रहा है। शव जो कि कंकाल के रूप में मिला है। हडिडयों को प्रिजर्व करके भेज रहे है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned